सुरक्षा घेरा तोड़कर पिच पर कोहली से मिलने पहुंचा फैन, कप्तान का COVID प्रोटोकॉल बाल-बाल बचा (वीडियो)

Virat Kohli
Last Updated: गुरुवार, 25 फ़रवरी 2021 (13:24 IST)
कप्तान विराट कोहली कल टॉस हार गए, बल्लेबाजी में भी जीवनदान का फायदा नहीं उठा पाए, लेकिन बुधवार को उनका एक जबरा फैन उनसे मिलने के लिए सुरक्षा घेरा तोड़कर पिच पर मिलने पहुंच गया।

यह वाक्या तब हुआ जब विराट कोहली पिच पर थे और रोहित शर्मा के साथ बल्लेबाजी कर रहे थे। फैन को उनकी तरफ बढ़कर देखते ही विराट कोहली 4 कदम पीछे चले गए और फैन को भी दूर से बात करने की हिदायत दी। इसके बाद फैन दोड़कर स्टेडियम से बाहर चले गया। बाउंड्री तक पहुंचने के बाद उसे वॉलेंटियर ने दबोच लिया और तफतीश के लिए अलग जगह ले जाया गया।
फैन का यह फैनडम टीम इंडिया के लिए खतरनाक हो सकता था। इसका कारण यह है कि गलती से अगर विराट कोहली के करीब यह फैन पहुंच जाता तो विराट कोहली को अगले टेस्ट में बाहर भी बैठना पड़ सकता था क्योंकि भारत और की दोनों टीमें बायो स्कयोर बबल में खेल रही है। किसी भी खिलाड़ी का कोविड प्रोटोकॉल तोड़ने पर उसे एक मैच का प्रतिबंध लगाया जा सकता है।
यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ और इसको काफी शेयर किया गया। फैंन्स के इस वाक्ये पर रोचक कमेंट्स भी आए।
गौरतलब है कि कोरोना काल में क्रिकेट शुरु होने के बाद इंग्लैंड के तेज गेंदबाज को जैव सुरक्षा प्रोटोकॉल के उल्लंघन के कारण वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच की टीम से बाहर कर दिया गया था और उन्हें 5 दिन तक क्वारंटाइन रहना होगा। आर्चर किसी परिचित से मुलाकात कर बैठे थे और इस कदम पर उनकी
काफी आलोचना भी हुई थी। हालांकि अगले टेस्ट के लिए वह वापस टीम में शामिल हो गए थे। (वेबदुनिया डेस्क)



और भी पढ़ें :