BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली की इज्जत करते हैं कोच रवि शास्त्री

Last Updated: रविवार, 15 दिसंबर 2019 (00:03 IST)
नई दिल्ली। भारतीय कोच रवि शास्त्री ने कहा कि वह अध्यक्ष सौरव गांगुली की काफी इज्जत करते हैं और जो उनके रिश्तों पर सवाल उठाते हैं ‘उनकी उन्हें कोई परवाह नहीं’। पिछले सप्ताह गांगुली ने शास्त्री के साथ मतभेदों की अटकलों को कोरी अफवाह बताया था।

शास्त्री ने टेलीविजन चैनल इंडिया टुडे के कार्यक्रम ‘इंस्पिरेशन’ में कहा, ‘जहां तक सौरव-शास्त्री की बात है तो यह मीडिया के लिए चाट और भेलपुरी की तरह मिर्च मसाला है।

भारतीय कोच ने कहा, ‘उन्होंने (गांगुली) के तौर पर जो कुछ किया है मैं उसका काफी सम्मान करता हूं। उन्होंने सट्टेबाजी प्रकरण के बाद भारतीय क्रिकेट की कमान सबसे मुश्किल समय में संभाली। आपको वापसी के लिए लोगों का भारोसा चाहिए होता है और मैं उसका सम्मान करता हूं। और अगर कोई इसका सम्मान नहीं करता है तो मुझे उसकी कोई परवाह नहीं।’

शास्त्री और गांगुली के बीच 2016 में सार्वजनिक हुए थे जब शास्त्री ने कोच के पद के लिए आवेदन किया था और गांगुली उस समय क्रिकेट सलाहकार समिति में थे जिसने अनिल कुंबले को चुना था।

शास्त्री ने बिना किसी लोकतांत्रिक तरीके से 3 साल तक बोर्ड के संचालन के बाद गांगुली के अध्यक्ष बनने को ‘शानदार’ करार दिया। उन्होंने कहा, ‘शानदार (गांगुली का अध्यक्ष बनना)। सबसे पहले मैं इस बात को लेकर रोमांचित हूं कि बीसीसीआई फिर से अस्तित्व में है। हम 3 साल तक बीसीसीआई के बिना खेले।’



और भी पढ़ें :