प्रैक्टिस के दौरान गंभीर रूप से चोटिल हुआ यह स्टार खिलाड़ी, होठ पर आए 7 टांके

Last Updated: सोमवार, 7 जून 2021 (20:24 IST)
के 6वें सीजन का सेकेंड हाफ अबु धाबी में 9 जून से शुरु होने वाला है। इससे पहले सभी खिलाड़ी अबु धाबी पहुंचकर प्रैक्टिस में जुटे हुए हैं। इस बीच लाहौर कलंदर्स के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। उनकी टीम के विकेटकीपर-बल्लेबाज को प्रैक्टिस सेशन में कैच लेने का प्रयास करते हुए सीरियस इंजरी हुई है।

ठीक होकर उपलब्ध हो जाएंगे बेन डंक

2021 से पहले अभ्‍यास सेशन के दौरान कैच लेने के दौरान डंक के होठ पर चोट लग गई है। ऑस्‍ट्रेलियाई विकेटकीपर को होठ ठीक करने के लिए सर्जरी से गुजरना पड़ा और उन्‍हें सात टाके लगाए गए।

क्रिकविक की रिपोर्ट के मुताबिक समीन राणा ने कहा, "बेन डंक अच्‍छे से ठीक हो रहे हैं और हमें उम्‍मीद है कि वह इस्‍लामाबाद यूनाइटेड के खिलाफ पहले मैच के लिए उपलब्‍ध रहेंगे।"पहले चरण में बेन डंक ने की अच्छी बल्लेबाजी

बेन डंक ने पीएसएल 2021 के पहले चरण में लाहौर कलंदर्स के लिए दूसरे सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे थे। उन्होंने 40 के औसत से 80 रन बनाए थे। अब आगे दूसरे चरण में अबु धाबी में खेले जाने वाले मुकाबले में भी डंक से टीम का काफी उम्मीदें होंगी।
कलंदर्स ने कराची में खेले गए 4 में से 3 मैच जीते थे। अब दूसरे हाफ का पहला मुकाबला लाहौर कलंदर्स का
सामना 9 जून को इस्लामाबाद युनाइटेड के सामने मैदान पर उतरेगी। बता दें, डंक 157 T20s मुकाबलों में 130.82 की स्ट्राइक रेट से 3374 रन बनाए हैं। इसके अलावा उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के लिए 5 T20I मैच भी खेले हैं, जिसमें उन्होंने 99 रन बनाए। मगर वह लंबे वक्त से राष्ट्रीय टीम से बाहर हैं। मगर विकेटकीपर-बल्लेबाज दुनियाभर की विदेशी फ्रेंचाइजी लीग में खेलता है।

फरवरी में खेले गए थे 14 मैच पाकिस्तान सुपर लीग का आयोजन पीसीबी ने फरवरी में कराची में किया था। जहां, टूर्नामेंट के 14 मैच खेले गए थे, लेकिन फिर बायो बबल के नियमों के उल्लंघन के चलते कोरोना संक्रमित मामले बढ़ने के चलते पीसीबी को लीग को स्थगित करना पड़ा था।

मगर अब पीसीबी कोई चूक नहीं करना चाहता है और उन्होंने अब पीएसएल के बायो बबल की जिम्मेदारी बड़ी कंपनी रिस्ट्राटा को दी है, जिसने पिछले साल आईपीएल 2020 का यूएई में सुरक्षित तरीके से आयोजन कराया था।



और भी पढ़ें :