टिम पेन ने अश्विन को बोला अभद्र शब्द तो पत्नी ने ट्विटर पर यूं दिया जवाब (वीडियो)

पुनः संशोधित सोमवार, 11 जनवरी 2021 (22:27 IST)
सिडनी टेस्ट के तीसरे दिन अंतिम सत्र में हनुमा विहारी और ने खूंटा गाड़ कर टीम इंडिया को ड्रॉ तक पहुंचाया।आर अश्विन ने 128 गेंद में नाबाद 39 और विहारी ने 161 गेंद में नाबाद 23 रन बनाये । दोनों ने छठे विकेट के लिये 62 रन की अटूट साझेदारी करके मैच बचाया। दोनों ने अंत के 44 ओवरों तक कंगारुओं को विकेट के लिए तरसा दिया।
अश्विन ने बताया कि पारी की शुरूआत में ही वह दर्द महसूस कर रहे थे। उनकी पत्नी ने ट्वीट भी किया था कि रविवार की रात उनकी पीठ में दर्द था ।

इन दोनों बल्लेबाजों की साझेदारी से ऑस्ट्रेलिया के कप्तान और विकेटकीपर इतना झुंझला गए कि वह अश्विन को विकेट के पीछे से कुछ न कुछ कमेंट करते रहे जिसके कारण अश्विन बल्लेबाजी क्रीज छोड़ कर अंपायर की तरफ इशारा करते रहे कि टिम पेन विकेट के पीछे से कुछ न कुछ बोल रहे हैं जिससे उनकी एकाग्रता में बाधा पहुंच रही है।
सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में टिम पेन कहते हुए दिख रहे हैं कि वह अश्विन को जल्द से जल्द ब्रिसबेन के गाबा में देखना चाहते है। अश्विन ने इसका जवाब दिया और कहा कि वह उन्हें जल्द से जल्द भारत में देखना चाहते हैं क्योंकि वह पेन की आखिरी सीरीज होगी।
इसका उत्तर पेन ने दिया कि कम से कम वह अपनी टीम के पसंदीदा तो हैं और अंत में एक अभद्र शब्द का उपयोग किया। आर अश्विन की पत्नी प्रीथी अश्विन को यह सब पंसद नहीं आया तो उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा कि अश्विन को पेन को वैसे ही नजरअंदाज करना चाहिए जैसे रात के 3 बजे तुम आध्या के रोने को नजरअंदाज करते हो। (वेबदुनिया डेस्क)



और भी पढ़ें :