अनुराग ठाकुर का अध्यक्ष बनना सकारात्मक संकेत : शहरयार

कराची| पुनः संशोधित रविवार, 29 मई 2016 (20:20 IST)
कराची। क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के ने कहा है कि का भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) का नया अध्यक्ष बनना दोनों देशों के बीच भविष्य की बातचीत के लिए एक सकारात्मक संकेत है।
शहरयार ने हालांकि साथ ही कहा कि उनके देश की सरकार ने पीसीबी को क्रिकेट के मुद्दे पर से किसी भी तरह की बातचीत करने से मना कर दिया है। 
 
उन्होंने कहा कि अनुराग ठाकुर का बीसीसीआई का नया अध्यक्ष बनना दोनों देशों के बीच भविष्य की बातचीत के लिए एक सकारात्मक चीज है। पीबीसी अध्यक्ष ने कहा कि ठाकुर बीसीसीआई और सरकार दोनों का प्रतिनिधित्व करते हैं इसलिए जब समय आएगा तो एक व्यक्ति से बातचीत करना आसान होगा।
         
पीसीबी के अध्यक्ष शहरयार ने कहा कि जब तक सरकार नए  निर्देश नहीं देती, तब तक बोर्ड निकट भविष्य में द्विपक्षीय क्रिकेट संबंधों की शुरूआत करने के लिए बीसीसीआई से किसी भी तरह की बातचीत नहीं करेगा। 
     
शहरयार ने कहा कि सरकार ने हमें स्पष्ट कर दिया है कि हमें अपने भारतीय समकक्ष से किसी भी तरह की बातचीत नहीं करनी है और अगले आदेश तक न ही भारत-पाकिस्तान के बीच क्रिकेट संबंधों पर किसी तरह की बयानबाजी करनी है।> > उन्होंने कहा कि यही कारण है कि हाल के दिनों  में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की बैठक में पीसीबी ने बीसीसीआई अधिकारियों से किसी भी तरह की चर्चा नहीं की। (वार्ता) 



और भी पढ़ें :