अफगानिस्तान के कप्तान राशिद खान ने टेस्ट में 9 विकेट से करारी हार के बाद मेहनत पर दिया जोर

Rashid Khan
पुनः संशोधित शुक्रवार, 29 नवंबर 2019 (19:26 IST)
लखनऊ। की टीम में नया रिकॉर्ड बनाने के सपने लेकर के खिलाफ उतरी थी लेकिन तीन दिन में ही यह मैच खत्म हो गया, जिसमें उसे 9 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा। ने इस हार के बाद मेहनत पर जोर देने की बात कही।
अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम पर राशिद ने कहा कि लंबे फार्मेट के क्रिकेट में उनकी टीम अभी नई है और इस प्रारूप में खुद को ढालने के लिए बल्लेबाजों को कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी। उन्होंने कहा कि हमारे बल्लेबाज मैच के दौरान संघर्ष करते दिखे। इस दिशा में हमे जल्द ध्यान देना होगा। हमारे लिए यह चौथा टेस्ट मैच था, जिसमें सामने अनुभवी वेस्टइंडीज की टीम थी।

राशिद ने कहा कि हम अपनी गल्तियों से सबक लेकर जल्द ही टेस्ट क्रिकेट में सफलता के नए आयाम स्थापित करेंगे। हमजा होतक की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा हमजा ने पिछले 3 सालों में प्रथम श्रेणी क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन किया है।

राशिद ने कहा कि हमें अनुभवी नबी की कमी खल रही थी, जिसे कुछ हद तक हमजा ने पूरा किया। उनका भविष्य सुखद है, जो अफगान टीम को मजबूती देगा। अफगानी कप्तान ने कहा कि हमारा फोकस एशिया कप और टी20 विश्वकप की ओर है और इंशाल्लाह हम इन प्रतियोगिताओं में बेहतर प्रदर्शन करेंगे।


और भी पढ़ें :