महेन्द्रसिंह धोनी- विराट का फॉर्म शुभ संकेत

रांची| भाषा| पुनः संशोधित शनिवार, 19 जनवरी 2013 (23:12 IST)
FILE
कप्तान महेन्द्रसिंह धोनी ने मध्यक्रम बल्लेबाज विराट कोहली की फॉर्म में वापसी को भारतीय टीम के लिए शुभ संकेत बताया और कहा कि इस युवा ने अच्छे शाट्स लगाए और सबसे बड़ी बात यह थी कि उन्होंने अर्धशतक पूरा कर अपना विकेट फेंकने की कोशिश नहीं की।

इंग्लैंड की टीम को अपने गृह मैदान पर शनिवार को सात विकेट से रौंदने के बाद आत्मविश्वास से लबरेज धोनी ने एक सवाल के जवाब में कहा कि वैसे मैं यह नहीं मानता कि कोई खिलाड़ी चार-पांच मैंचों में न चल पाए तो वह फॉर्म में नहीं है, लेकिन कोहली का आज अच्छे शॉट्‍स लगाना और अपना विकेट न फेंकना तथा लय में वापसी बहुत अच्छी बात है।

धोनी ने कहा कि यह बहुत अच्छी बात है कि कोहली अच्छा खेले। उन्होंने कहा कि विराट के मजबूत स्तंभ हैं और उनके लय में लौटने से टीम को श्रृंखला के अन्य मैचों में लाभ होगा।
इंग्लैंड के खिलाफ आज के मैच में अजिंक्य रहाणे के आउट होने के बाद खेलने उतरे कोहली ने जोरदार शाट्स लगाए और नाबाद 77 रन बनाकर भारतीय टीम को शानदार जीत दिलाई।

इस जबर्दस्त प्रदर्शन के चलते कोहली को आज के मैच में मैन ऑफ दी मैच के पुरस्कार से भी नवाजा गया। अपने एकदिवसीय करियर का कोहली का यह तेरहवां मैन ऑफ द मैच पुरस्कार था। (भाषा)



और भी पढ़ें :