CBSE : कब आएगा 10वीं और 12वीं का रिजल्ट? 'चेल्लम सर' को है पता

पुनः संशोधित गुरुवार, 29 जुलाई 2021 (21:29 IST)
नई दिल्ली। लाखों विद्यार्थियों और उनके अभिभावक यही सवाल कर रहे हैं कि बोर्ड 10वीं और 12वीं के नतीजे कब आएंगे, लेकिन बोर्ड की ओर से कोई आधिकारिक जवाब नहीं आ रहा था। अब सीबीएसई ने एक मीम शेयर करके इस बारे में सूचना दी है।
सीबीएसई ने हिट शो (Family Man) का संदर्भ लिया है। इसमें एक तरफ फैमिली मैन के लीड एक्टर श्रीकांत तिवारी
यानी मनोज वाजपेयी और दूसरी ओर चेल्लम सर यानी उदय महेश की फोटो है। मीम में मनोज वाजपेयी यानी श्रीकांत तिवारी, चेल्लम सर यानी
से पूछ रहे हैं कि 'सर वो.. अथर्व का सीबीएसई रिजल्ट कब आएगा? मैं काफी परेशान हूं।' इस पर चेल्लम सर जवाब दे रहे हैं कि 'एक #MinimumParent मत बनो श्री। आशावादी बनो। चिंता मत करो। जल्द ही आएगा।'

खबरों के मुताबिक सीबीएसई 31 जुलाई तक बोर्ड कक्षा का परिणाम जारी कर देगा। गौरतलब है कि देश के सर्वोच्च न्यायालय ने भी सीबीएसई सहित तमाम बोर्डों को 31 जुलाई तक रिजल्ट जारी करने का निर्देश दिया था।
26 जुलाई को ही बोर्ड ने अपनी रिजल्ट वेबसाइट के लेआउट में बदलाव किया था जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि बोर्ड रिजल्ट जारी करने की अपनी तैयारी के फाइनल स्टेज में है। इससे पूर्व शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा था कि प्रक्रिया जारी है और रिजल्ट के बारे में मैं स्टूडेंट्स को केवल आधिकारिक नोटिफिकेशन की जांच करने की सलाह दूंगा।



और भी पढ़ें :