क्या भारत में फिर लांच होगा PUBG? जानिए क्या है पूरा मामला

Last Updated: मंगलवार, 19 जनवरी 2021 (17:31 IST)
के भारतीय वर्जन को लेकर एक बार फिर से सोशल मीडिया पर काफी क्रेज और ट्रेंड शुरू हो रहा है। इंफ्लूएंसर और पब्जी प्लेयर्स का मानना है कि PUBG मोबाइल इंडिया जनवरी में लांच होने वाला है। कई को यह दावा कर रहे हैं कि यह गेम आज लांच होगा।
यूट्यूब के एक वीडियो में ये भी दावा किया गया था कि कि PUBG भारत में 15 से 19 जनवरी के बीच में लॉन्च किया जाएगा। पिछले 3 महीने से ही PUBG के चाहने वाले पब्जी मोबाइल इंडिया (PUBG Mobile India) के लॉन्च का इंतजार कर रहे हैं।
ALSO READ:
मोदी समेत राजनीतिक जगत ने दी Team India को जीत की बधाई
खबरों के अनुसार ऐसा भी माना जा रहा है कि PUBG कॉर्पोरेशन पब्जी के इंडियन वर्जन का नया ट्रेलर जल्द ऑउट कर सकती है। इस ट्रेलर में इंडिया के कुछ पॉपुलर PUBG कंटेंट क्रिएटर्स भी दिखेंगे। खबरों के मुताबिक ट्रेलर की शुटिंग पुरी हो चुकी है।
हालांकि PUBG को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। पबजी कॉर्पोरेशन की तरफ से इस पर कुछ कहा गया है और न ही भारत सरकार की ओर से इस पर अभी कोई अपडेट आया है। भारत में गेम तब तक लॉन्च नहीं किया जाएगा तब तक सरकार इस गेम के लॉन्च को हरी झंडी नहीं देती है।

भारत सरकार ने गेम को लॉन्च को लेकर सभी अफवाहों को खारिज किया था। खबरों के अनुसार यह अनुमति अभी भी सरकार की तरफ से होल्ड पर है। हालांकि पबजी प्रेमी बेसब्री से इसका इंतजार कर रहे हैं।



और भी पढ़ें :