IPL 2020 : हार के बाद धोनी ने जताई बल्‍लेबाजी पर चिंता, बोले- हमें कुछ करना होगा...

पुनः संशोधित रविवार, 11 अक्टूबर 2020 (09:52 IST)
दुबई। (Chennai Super Kings) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने यहां (Indian Premier League) मैच में मिली हार के बाद कहा कि उनकी टीम के लिए बल्लेबाजी चिंता का विषय रही है, जिसके बारे में कुछ करने की जरूरत है।
(Royal Challengers Bangalore) से मिली हार के बाद पूर्व भारतीय कप्तान धोनी ने कहा कि उनकी टीम ने अंतिम चार ओवरों में अच्छी गेंदबाजी नहीं की, जिसमें टीम ने काफी रन लुटा दिए। इससे बेंगलोर की टीम चार विकेट पर 169 रन का स्कोर बनाने में सफल रही।

धोनी ने कहा, मुझे लगता है कि जब हम गेंदबाजी कर रहे थे तो अंतिम चार ओवर खराब रहे, हमें इसमें अच्छा करने की जरूरत थी। हम शुरू में रन लुटा रहे हैं या फिर अंतिम चार ओवर में। काफी कमियां हैं। मुझे लगता है कि हमें संयोजन पर देखना होगा, लेकिन हमारी मुख्य चिंता बल्लेबाजी विभाग ही रहेगा।

टीम की बल्लेबाजी के बारे में उन्होंने कहा, बल्लेबाजी चिंता का विषय रही है और आज यह साफ हो गया। हमें इसके बारे में कुछ करने की जरूरत है। मुझे लगता है कि हमें दूसरी तरह से खेलना चाहिए, भले ही आप आउट हो जाओ, लेकिन बड़े शॉट खेलो। हम आगामी मैचों में ऐसा कर सकते हैं।

उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि यह इस पर भी निर्भर करता है कि टूर्नामेंट में अब तक आपने कैसा प्रदर्शन किया है। हमारी बल्लेबाजी में छठे ओवर के बाद से ही आक्रामकता की थोड़ी कमी दिखी है। आगामी मैचों में हम ज्यादा प्रभावी होने की कोशिश करेंगे।
धोनी ने कहा, मैंने हमेशा खिलाड़ियों को मौजूदा मैच पर ज्यादा ध्यान देने के लिए कहा है क्योंकि जब आप पिछले मैचों के नतीजों के बारे में सोचना शुरू कर देते हो तो इससे आप खुद पर दबाव बना लेते हो।(भाषा)



और भी पढ़ें :