1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. अंतरराष्ट्रीय
  4. Is Twitter shutting down, what did Elon Musk say on the user's question
Written By
पुनः संशोधित शुक्रवार, 18 नवंबर 2022 (17:31 IST)

क्या ट्‍विटर बंद हो रहा है? यूजर के सवाल पर क्या बोले एलन मस्क?

न्यूयॉर्क। ट्‍विटर (Twitter) के नए मालिक एलन मस्क (Elon Musk) ने कहा है कि सोशल मीडिया कंपनी के भविष्य को लेकर वह बहुत ज्यादा चिंतित नहीं हैं क्योंकि सर्वश्रेष्ठ लोग कंपनी के साथ हैं। दरसअल मस्क ने जो समयसीमा दी थी उसका पालन करते हुए सैकड़ों कर्मचारी कंपनी छोड़ चुके हैं।

ट्‍विटर ने संदेश भेजकर कर्मचारियों से कहा था कि अगले कुछ दिन के लिए वह कार्यालय भवनों को बंद कर रही है, जिसके बाद अनेक कर्मचारियों ने कंपनी छोड़ दी थी। कंपनी के एक उपयोगकर्ता ने ट्वीट करके मस्क से पूछा था, लोगों का कहना है कि ट्‍विटर बंद होने वाला है, इसका क्या मतलब है। इसके जवाब में मस्क ने ट्वीट किया, सर्वश्रेष्ठ लोग ट्‍विटर में रूक रहे हैं। मुझे खास चिंता नहीं है।

न्यूयॉर्क टाइम्स की एक रिपोर्ट में कहा गया था कि मस्क ने कर्मचारियों को यह तय करने के लिए गुरुवार शाम 5 बजे तक की समयसीमा दी थी कि वे ट्‍विटर छोड़ना चाहते हैं या कंपनी में रहना चाहते हैं, जिसके बाद सैकड़ों कर्मचारियों ने कंपनी को अलविदा कहने और तीन महीने की क्षतिपूर्ति लेने का निर्णय लिया।

इसमें बताया गया कि ट्‍विटर ने भी ईमेल के जरिए घोषणा की कि वह सोमवार तक के लिए अपने कार्यालय भवनों को बंद रखेगी और कर्मचारियों को प्रवेश की अनुमति भी नहीं दी जाएगी। इसके अलावा मस्क और उनके सलाहकार कुछ महत्वपूर्ण कर्मचारियों को कंपनी छोड़ने से रोकने के लिए बैठक करेंगे।(भाषा)
Edited by : Chetan Gour
ये भी पढ़ें
Reliance Jio ने नोएडा, गाजियाबाद, गुरुग्राम, फरीदाबाद में शुरू की 5G सेवाएं