Dog love: मालिक मरने से पहले अपने कुत्‍ते के लिए इतने लाख डॉलर छोड़ गया कि आप सोच भी नहीं सकते हैं!

कुत्ता सबसे वफादार जानवर होता है। कई लोग होते हैं जो अपने पालतू कुत्तों को फैमिली मेंबर की तरह रखते हैं। लेकिन कुत्‍ते और इंसान की यह दोस्‍ती कुछ अलग है। इतनी कि सुनकर भावुक हो जाएंगे आप।

अमेरिका के नैशविले शहर में एक मालिक ने अपने कुत्‍ते के लिए वो किया जिसे सुनकर हर कोई हैरान है।
अमेरिका के नैशविले शहर में एक शख्स ने अपने कुत्ते के लिए 50 लाख डॉलर यानी लगभग 36 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी छोड़ दी। 36 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी के मालिक इस पालतू कुत्ते का नाम 'लुलू' है।

यह कुत्ता बॉर्डर कोली नस्ल का है। लुलू के मालिक उसे बहुत ज्यादा प्यार करते थे। अपने पालतू कुत्ते की देखरेख के लिए उन्होंने ऐसा किया। कुत्ते की देखभाल करने के लिए एक महिला को हर महीने रकम दी जाती है।

डब्ल्यूटीवीएफ टीवी के मुताबिक, मार्था बर्टन जो पालतू कुत्ते लुलू की देखरेख करती हैं, उसने बताया कि लुलू के मालिक बिल डोरिस एक कामयाब बिजनेसमैन हैं। पिछले साल 2020 में उनकी मौत हो गई थी।

मार्था बर्टन ने आगे कहा कि बिल डोरिस ने अपनी वसीयत में अपने पालतू कुत्ते लुलू की देखरेख के लिए रकम जमा करने और उसमें से हर महीने राशि देने की इच्छा जताई थी।

बर्टन ने कहा कि बिल डोरिस अपने पालतू कुत्ते लुलू को बहुत ज्यादा प्यार करते थे। बिल डोरिस का अंदाजा नहीं था कि लुलू की देखभाल करने के लिए इतनी रकम खर्च भी हो सकेगी या नहीं।



और भी पढ़ें :