गुरुवार, 29 फ़रवरी 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. वेबदुनिया सिटी
  3. इंदौर
  4. 2 people murdered in Indore due to illicit relations
Written By
Last Modified: इंदौर (मध्यप्रदेश) , सोमवार, 11 दिसंबर 2023 (00:28 IST)

Indore : अवैध रिश्तों को लेकर 2 लोगों की हत्या, आरोपी दंपति गिरफ्तार

Indore : अवैध रिश्तों को लेकर 2 लोगों की हत्या, आरोपी दंपति गिरफ्तार - 2 people murdered in Indore due to illicit relations
Murder due to illicit relations : इंदौर में निजी वीडियो के बूते अवैध रिश्ते बरकरार रखने पर मजबूर किए जाने से परेशान 32 वर्षीय महिला ने अपने पति के साथ मिलकर एक होटल मालिक और उसकी महिला मित्र की कथित तौर पर हत्या कर दी। पुलिस ने इस दोहरे हत्याकांड के सिलसिले में इस दंपति को रविवार को गिरफ्तार किया।
 
अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त आलोक कुमार शर्मा ने बताया कि एरोड्रम थाना क्षेत्र में शनिवार को रवि ठाकुर (42) और उसकी महिला मित्र सरिता ठाकुर (38) की धारदार हथियारों से हत्या कर दी गई थी। शर्मा ने बताया कि दोनों के शव सरिता के घर में निर्वस्त्र हालत में मिले थे।
 
अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त ने बताया कि इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने के आरोप में नितिन पवार (35) और उसकी पत्नी ममता पवार (32) को गिरफ्तार किया गया है। शर्मा ने बताया कि सरिता ने ममता की मुलाकात शहर के एक होटल के मालिक रवि ठाकुर से कराई थी।
 
उन्होंने बताया, मुलाकात के बाद रवि ठाकुर और ममता के बीच नाजायज रिश्ते बन गए थे। इन रिश्तों की जानकारी ममता के पति नितिन पवार को मिली, जिससे पति-पत्नी के बीच आए दिन क्लेश होता रहता था। ठाकुर निजी वीडियो के बूते ममता को नाजायज रिश्ते बरकरार रखने पर मजबूर कर रहा था और इससे तंग आकर पति-पत्नी ने होटल मालिक को रास्ते से हटाने की साजिश रची।
 
अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त ने बताया कि साजिश के तहत ममता ने रवि ठाकुर को सरिता के घर मिलने बुलाया। उन्होंने आरोपों के हवाले से बताया कि ममता और उसके पति ने पहले सरिता की धारदार हथियारों से हत्या की और जब रवि ठाकुर सरिता के घर पहुंचा, तो उसे भी मौत के घाट के उतार दिया गया।
 
शर्मा ने बताया कि पुलिस ने दोहरे हत्याकांड में इस्तेमाल तलवार और चाकू बरामद किए हैं तथा मामले की जांच अभी चल रही है। (भाषा)
Edited By : Chetan Gour 
ये भी पढ़ें
Article 370: अनुच्छेद 370 पर आज फैसला, जम्मू-कश्मीर में तगड़ी सुरक्षा व्यवस्था