मंगलवार, 9 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. लाइफ स्‍टाइल
  2. सेहत
  3. आहार
  4. Mangosteen Cafe in joint aegis with Social Rickshaw kick starts the maiden Brunch Club
Written By WD Feature Desk
Last Updated : मंगलवार, 9 जुलाई 2024 (17:22 IST)

मैंगोस्टीन कैफ़े और सोशल रिक्शा ने की इंदौर के पहले ब्रान्च क्लब की शुरुआत

मैंगोस्टीन कैफ़े और सोशल रिक्शा ने की इंदौर के पहले ब्रान्च क्लब की शुरुआत - Mangosteen Cafe in joint aegis with Social Rickshaw kick starts the maiden Brunch Club
मैंगोस्टीन कैफ़े और सोशल रिक्शा ने शहर के पहले ब्रन्च क्लब की शुरुआत की। यह क्लब लगभग एक जैसे व्यक्तियों के मिलने जुलने, गपशप करने, आइडियास शेयर करने का ईवेंट है। ब्रन्च क्लब के पहले अंक में शहर की कुछ खास वुमन एंत्रेप्रिन्योर ने कुछ खास खाने पीने और सबसे महत्वपूर्ण रूप से, मजेदार बातचीत का मजा लिया।

मैंगोस्टीन कैफ़े के सौरभ श्रीवास्तव ने कहा कि यह ब्रंच क्लब सिर्फ़ खाने पीने से कहीं ज़्यादा है; यह एक समान शौक, पसंद वाले व्यक्तियों के लिए सोच समझ कर तैयार किया गया इंटरएक्टिव ईवेंट है। उन्होंने ब्रंच मेनू के बारे में बताया कि यह खास मेनू मालदीव से लौट कर भारत आए शेफ विनोद द्वारा क्यूरेट किया गया है, जो दुनिया के एक नामी रिसॉर्ट से इंटरनेशनल क्विज़िन तैयार करने का 15 से अधिक वर्षों का अनुभव लेकर आए हैं।

सौरभ कहते हैं, ब्रंच एक सालों पुरानी परंपरा है, लेकिन इंदौर का यह पहला ब्रंच क्लब इसे बिल्कुल अलग और नए स्तर पर ले जाता है। रोज़मर्रा की ज़िंदगी से अलग, यह एक वाइब वाला ब्रंच है! अभी शुरुआत में हम महीने में दो बार, अल्टरनेट शुक्रवार को मैंगोस्टीन कैफ़े में, ब्रंच क्लब के अंतर्गत इन्स्पाइरिंग वर्कशॉप्स, आकर्षक गतिविधियां और अलग अलग क्षेत्रों की प्रमुख हस्तियों की विशेष मुलाकातों का प्लान बना रहे हैं।

मैंगोस्टीन कैफ़े की बात करें तो स्वास्थय को नजर में रखकर बाहर खाने जाने वालों के लिए यह बेहतरीन जगह है। खाने को सिर्फ मांसाहारी और शाकाहारी में ही नहीं बल्कि वीगन वर्ग में भी बांटा गया है। खाने में किसी भी तरह के पेस्ट या पाउडर का इस्तेमाल भी नहीं किया गया है। इस कारण से खाने में एक अलग स्वाद आता है।

ब्रंच के दौरान या बाद में सर्व की जाने वाली कॉफी का अद्वितीय कलेक्शन सौरभ हाल ही में वियतनाम से लेकर आए हैं।