इंडो वैस्टर्न टच इन स्कर्ट्‌स

रैपअराउंड में आया वेरिएशन

Fashion
WD|
ND
बाजार में आए दिन फैशन बदलता रहता है। कभी मार्केट में पुराने फैशन की बयार आ जाती है तो कभी उसका परिवर्तित रूप हमें देखने को मिलता है। जी हाँ, गर्मियों के इस मौसम में युवतियों को कूल लुक देने के लिए बाजार में कई तरह के डिजाइनर स्कर्ट्‌स मौजूद हैं, जो कि बहुत ही कम कीमतों में इंडो वैस्टर्न टच लिए हुए अपने फ्यूजन लुक से कॉलेज गोइंग गर्ल्स को लुभा रहे हैं। ज्यादातर गर्ल्स गर्मिर्यों में इस आरामदायक परिधान को पहनना पसंद करती हैं।


Fashion
ND
पसंद है लेस वर्क
गर्मियों में युवतियाँ आमतौर पर ऐसे परिधान पहनना पसंद करती हैं, जो उन्हें आराम देने के साथ-साथ हल्के हों। बाजार में युवतियों की पसंद को ध्यान में रखकर इंडो वैस्टर्न स्टाइल के ऐसे स्कर्ट्‌स फैशन में आए हैं, जिनकी सुंदरता देखते ही बनती है। स्कर्ट्‌स की किनारी खूबसूरत लैसों से सजी होने के कारण युवतियों की पहली पसंद बनी हुई है। ये लैस रेशम के धागों व सितारों की कढ़ाई से सजी हुई है।

मिरर व जरी वर्क का अलग अंदाज
बड़े-बड़े मिरर व जरी से सजे बॉर्डर वाले शॉर्ट व लोंग लेंग्थ स्कर्ट्‌स भी इस बार फैशन में इन हैं, वहीं रबर प्रिंट वाले स्कर्ट्‌स फैशन से आउट हो गए हैं। लेकिन इस बार फैशन में पारंपरिक डिजाइनों वाले काम को बहुत सराहा जा रहा है, ये स्कर्ट्‌स 200-500 रुपए में बाजार में उपलब्ध है। जिन्हें युवतियाँ पार्टी में पहनने के साथ-साथ कॉलेज में भी पहनकर लोगों से अपनी तारीफ करवा सकती हैं।

Fashion
ND
भी बना आकर्षण का केंद्र
जयपुरी ब्लॉक प्रिंट से बने रेपअराउंड भी इस समय फैशन में अपनी आमद दर्ज कराए हुए है। ब्राउन, ब्लैक, रेड, व्हाइट, पिंक कलर पर गहरे रंगों के हाथी, घो़ड़ों व फूल-पत्ती के छापे वाले रैपअराउंड पहनकर युवतियाँ अपनी सुंदरता में चार चाँद लगा सकती हैं। पार्टी हो या कोई कार्यक्रम ये रैपअराउंड ड्रेसअप में आपके लिए बेहतर विकल्प साबित हो सकते हैं।
क्या है कीमत
मिनी स्कर्ट्‌स- 200-500 रु.
नी लैंग्थ स्कर्ट्‌स- 300-1000 रु.
लाँग स्कर्ट्‌स- 250-600 रु.
रेपअराउंड -160-600 रु.
ब्लॉक प्रिंटिंग स्कर्ट्‌स- 200-300-1200 रु.



और भी पढ़ें :