दिल्ली की जनता तय करेगी कि मैं आतंकवादी हूं या उनका बेटा : केजरीवाल

पुनः संशोधित गुरुवार, 30 जनवरी 2020 (15:39 IST)
नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री ने पश्चिमी दिल्ली से भाजपा सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा के उन्हें 'आतंकवादी' कहने के बयान पर गुरुवार को कहा कि 5 साल तक उन्होंने बेटा बनकर दिल्ली के लोगों के लिए काम किया है और राजधानी के लोगों को यह फैसला करना है कि वे उनके बेटे हैं या आतंकवादी।
ALSO READ:
दिल्ली चुनाव : शाह बोले- 56 साल के जीवन में नहीं देखा अरविंद केजरीवाल से बड़ा झूठा
केजरीवाल ने मीडिया से बातचीत में कहा कि भाजपा वाले कह रहे हैं कि केजरीवाल आतंकवादी है। मैंने 5 साल आपका बेटा बनकर काम किया है। यह निर्णय मैं आप पर छोड़ता हूं कि मैं आपका बेटा हूं या आतंकवादी।

उन्होंने कहा कि अब दिल्ली की जनता को तय करना है कि क्या मैं आतंकवादी हूं या मैं उनका अपना बेटा हूं जिसने अपने दिल्ली के लिए स्कूल और अस्पताल बनाए।
आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक ने कहा कि मैंने 2 बार देश के भ्रष्टाचारियों के खिलाफ आमरण अनशन किया है। मैंने 15-15 दिन का अनशन किया है। मैंने देश के लिए अपनी जान दांव पर लगाई थी। भाजपा मुझे आज आतंकवादी बोल रही है।

उन्होंने कहा कि बॉर्डर पर शहीद होने वाले जवान के परिवार को मैंने 1 करोड़ रुपए की सम्मान राशि दी। जवान की शहादत के बाद परिवार की जिम्मेदारी अपने कंधों पर ली। बदले में मुझे आतंकवादी बोल रहे हैं।


और भी पढ़ें :