टीआई सुसाइड मामले में नया मोड़, पत्नी समेत 4 लोगों के खिलाफ केस

पुनः संशोधित मंगलवार, 12 जुलाई 2022 (13:11 IST)
हमें फॉलो करें
इंदौर। भोपाल के शामल्या हिल्स थाने पर पदस्थ रहे टीआई हाकम सिंह पंवार सुसाइड मामले में उस समय नया मोड़ आ गया जब पुलिस ने महिला एएसआई सहित 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

पुलिस कंट्रोल रूम परिसर में 24 जून को हुए इंस्पेक्टर सुसाइड केस में SIT की प्रारंभिक पड़ताल में नया मोड़ सामने आ गया है। एसआईटी की जांच के दौरान पुलिस ने 4 आरोपियों के विरुद्ध केस दर्ज किया है।

आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरण की धारा 306 के तहत महिला ASI रंजना खांडे, लेडी एएसआई का मृतक भाई कमलेश खांडे, तीसरी पत्नी रेशमा उर्फ जग्गू और कपड़ा व्यापारी गोविंद जायसवाल के खिलाफ हुआ केस दर्ज किया गया है। रंजना, कमलेश और रेशमा टीआई पर पैसों के लिए दबाव बना रहे थे वहीं कपड़ा व्यापारी उनके पैसे वांपस नहीं लौटा रहा था।
एसआईटी के जांच के बाद छोटी ग्वालटोली थाना पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है और पुलिस ने आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी का दावा किया है।

इंदौर पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारि मिश्र ने बताया कि SIT की टीम ने वैज्ञानिक तथ्यों और परिजनों व मिलने जुलने वालो से पड़ताल करने के बाद मामला दर्ज किया है। पुलिस जल्द ही आरोपियों को अपनी गिरफ्त में ले लेगी।



और भी पढ़ें :