वर्ल्ड कप में हार के बाद क्या कोहली की कप्तानी पर मंडरा रहा है खतरा?

पुनः संशोधित मंगलवार, 16 जुलाई 2019 (07:31 IST)
के सेमीफाइनल में हार के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है। यह खबर वेस्टइंडीज दौरे को लेकर है। खबरों के अनुसार विराट कोहली भी वेस्टइंडीज दौरे पर जा सकते हैं। पहले ये खबरें थीं कि विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह को वेस्टइंडीज दौरे के लिए आराम दिया जा सकता है। अब सवाल यह उठ रहा है कि आखिर कोहली दौरे पर क्यों जाना चाहते हैं। कहीं कोहली को टीम की कप्तानी जाने का डर तो नहीं सता रहा है।
खबर के मुताबिक विराट कोहली वेस्टइंडीज दौरे पर जा सकते हैं। वे एक महीने के इस दौरे पर वनडे, टी-20 सीरीज के साथ-साथ टेस्ट सीरीज का भी हिस्सा होंगे। पहले इस तरह की खबरें थीं कि कप्तान विराट कोहली और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को वेस्टइंडीज दौरे के लिए आराम दिया जा सकता है। अब बताया जा रहा है कि विराट कोहली वेस्टइंडीज दौरे पर जा सकते हैं।

मीडिया में ये भी खबरें आ रही हैं कि बीसीसीआई टीम इंडिया के लिए दो कप्तान बनाने पर विचार कर रही है। विराट कोहली को टेस्ट और रोहित शर्मा को वनडे कप्तान बनाने पर विचार किया जा सकता है। हालांकि इन खबरों की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। वेस्टइंडीज दौरा 3 अगस्त से शुरू हो रहा है। इस दौरे के लिए टीम इंडिया का चयन 19 जुलाई को हो सकता है।



और भी पढ़ें :