Corona Virus : डायमंड शिप पर फंसीं सोनाली ठक्कर का नया वीडियो, PM मोदी से लगाई मदद की गुहार

पुनः संशोधित बुधवार, 19 फ़रवरी 2020 (11:19 IST)
के तट पर लगे डायमंड क्रूज में फंसी मुंबई की का नया वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में सोनाली प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से अपील करती हुई नजर आ रही हैं।
सोनाली कह रही हैं कि वे 14 दिन से फंसी हैं। अभी तक उनका और बाकी क्रू मेंबर का कोई टेस्ट नहीं किया गया। उन्हें भारत वापस भारत लाने की भी कोई कोशिश नहीं की जा रही है।

मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी ये अपील करना चाहती हूं कि वे हमारे लिए कुछ सहायता भेजें। हम सारे क्रू मेंबर इंतजार कर रहे हैं कि हमारे सारे टेस्ट को पूरा कर इस शिप से बाहर निकाला जाए।

सोनाली ठक्कर के पिता दिनेश ठक्कर ने प्रधानमंत्री मोदी से उन्हें सोनाली को भारत वापस लाने के लिए गुहार लगाई थी।
उनके पिता ने कहा था कि मैं भारत सरकार से प्रार्थना करता हूं कि मेरी बेटी को जहाज से वापस भारत लाया जाए। अब इस बात की पुष्टि हो चुकी है कि वह कोरोनावायरस से संक्रमित नहीं है।
की जांच रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद जापान के तट पर लगे क्रूज़ से सैकड़ों यात्री अब बाहर आने लगे हैं। डायमंड प्रिंसेज नाम के इस जहाज पर सवार 542 लोग कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं।
जिन लोगों की कोरोना वायरस की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है, वह अब यहां से बाहर निकलने को तैयार हैं। लोगों को अलग रखने की जो व्यवस्था जापान सरकार ने की थी, उसकी आलोचना की जा रही है।

कोरोना वायरस की जांच रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद करीब 500 यात्रियों को जहाज से बाहर निकलने की अनुमति दी गई है।



और भी पढ़ें :