उर्फी जावेद ने पहनी लोहे की जंजीरों से बनी ड्रेस, गर्दन का हो गया ऐसा हाल

पुनः संशोधित शनिवार, 2 जुलाई 2022 (14:59 IST)
हमें फॉलो करें
अपने अंतरंगी फैशन सेंस के लिए मशहूर सोशल मीडिया स्टार बन चुकी हैं। वह अक्सर अपने कपड़ों के साथ एक्सपेरिमेंट करती नजर आती हैं। कभी वह बिजली के तारों से बनी ड्रेस तो कभी बोरी से बने कपड़े पहने नजर आई हैं। उर्फी अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।


लेकिन अब उर्फी जावेद का फैशन उनपर ही भारी पड़ गया। हाल ही में उर्फी जावेद ने अपनी कुछ थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की है। इन त्सवीरों में वह लोहे की जंजीर से बना टॉप पहने नजर आ रही है। तस्वीरों के साथ उर्फी ने बताया कि जंजीर का बना टॉप पहनने के बाद उनकी गर्दन का बुरा हाल हो गया था।

इस ड्रेस के कारण उर्फी की गर्दन का पिछला हिस्सा लाल पड़ गया था, जिसके निशान साफ दिख रहे हैं। उर्फी ने जंजीरों को क्रॉप टॉप के स्टाइल में बांधकर पहना था। इन जंजीरों में ताले भी लटके थे। इसके साथ उन्होंने ब्लैक नेटेड स्कर्ट पहनी थी।

बता दें कि उर्फी जावेद को जितनी लोकप्रियता 'बिग बॉस ओटीटी' से नहीं मिली उससे ज्यादा अपने अंतरंगी फैशन सेंस के कारर मिली है। हाल ही में वह एक म्यूजिक वीडियो में नजर आई थीं। उर्फी बड़े भैया की दुल्हनिया, मेरी दुर्गा, बेपनाह और पंच बीट सीजन 2 जैसे शोज में काम कर चुकी हैं।



और भी पढ़ें :