रिकॉर्ड कीमत पर बिके 'केजीएफ चैप्टर 2' के साउथ सैटेलाइट राइट्स

Last Updated: शुक्रवार, 20 अगस्त 2021 (16:52 IST)
हमें फॉलो करें
सुपरस्टार की फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म की रिलीज डेट कई बार अनाउंस हुई लेकिन कोरोना की वजह से इसे हर बार आगे बढ़ा दिया गया। इस फिल्म को लेकर अक्सर खबरें सामने आती रहती है।

अब फिल्म के प्रोडक्शन हाउस होम्बले फिल्म्स ने घोषणा की है कि उन्होंने की रिलीज के लिए दक्षिण-आधारित जी चैनलों के साथ सहयोग किया है। केजीएफ चैप्टर 2 के साउथ सेटलाइट राइट्स जी कन्नड़, जी तेलुगू, जीतमिल और जी मलयालम को रिकॉर्ड कीमत पर बेचा गया है।

खबरों के अनुसार जी के साथ सहयोग के बारे में बताते हुए निर्माता विजय किरागंदूर ने कहा, हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि हमने दक्षिणी भाषाओं के लिए अपने मैग्नम ओपस केजीएफ चैप्टर 2 के सेटलाइट राइट्स के लिए जी के साथ साझेदारी कि है। जी के साथ हमारी साझेदारी के साथ, हम अपनी पहुंच को व्यापक दर्शकों तक विस्तारित करने के लिए आश्वस्त हैं।
'केजीएफ चैप्टर 2' रिलीज होने से पहले ही सुपरहिट मानी जा रही है। क्योंकि इसका पहला पार्ट भी जबरदस्त हिट रहा था। 'केजीएफ 2' का निर्माण विजय किरगंदूर द्वारा किया गया है और प्रशांत नील द्वारा निर्देशित है, जिसे एक्सेल एंटरटेनमेंट, होम्बेल फिल्म्स और एए फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत किया गया है।

इस फिल्म में यश के साथ संजय दत्त, रवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी और प्रकाश राज मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में संजय दत्त अधीरा का किरदार निभा रहे हैं। यह एक बहुभाषी वेंचर है जिसे कन्नड़, तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी में रिलीज़ किया जाएगा।




और भी पढ़ें :