सूर्यवंशी का बॉक्स ऑफिस पर धमाल जारी, पहले वीकेंड में किया जबरदस्त कलेक्शन

अक्षय कुमार की सूर्यवंशी ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है और पहले वीकेंड पर शानदार कलेक्शन किए हैं।

Last Updated: सोमवार, 8 नवंबर 2021 (15:29 IST)
हमें फॉलो करें
दिवाली के अगले दिन रिलीज हुई सूर्यवंशी ने पहले दिन 26.29 करोड़ रुपये की शुरुआत लेकर सभी को चौंका दिया था। कोविड से जली फिल्म इंडस्ट्री ने पहले दिन 15 से 20 करोड़ रुपये के की उम्मीद की थी, लेकिन फिल्म का प्रदर्शन उम्मीद से कहीं बेहतर रहा।


दूसरे दिन कलेक्शन में मामूली गिरावट रही और फिल्म 23.85 करोड़ रुपये का कलेक्शन करने में कामयाब रही। तीसरे दिन रविवार की छुट्टी का पूरा फायदा मिला और कलेक्शन 26.94 करोड़ रुपये तक जा पहुंचे। इस तरह से तीन दिनों में फिल्म ने 77.08 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया।

दर्शकों को सिनेमाघर लौटाने में कामयाब

ये कलेक्शन तब और महत्वपूर्ण हो जाते हैं जब कोविड के कारण कुछ प्रदेशों में सिनेमाघर पूरी कैपिसिटी से नहीं खुले हैं। महाराष्ट्र और मध्यप्रदेश, जहां से कलेक्शन अच्छे आते हैं वहां पर इसी तरह की गाइड लाइन है।
दूसरी चुनौती कोविड से डरे दर्शकों को फिर सिनेमाघर लाने की थी और इसमें रोहित शेट्टी की यह फिल्म कामयाब रही। दर्शकों ने खुले हाथों से फिल्म का स्वागत किया और इस फिल्म में उन्हें भी मनोरंजन का भरपूर मसाला मिला।

का नया रिकॉर्ड
अक्षय कुमार की पिछली फिल्मों की बात की जाए तो 'केसरी' ने चार दिनों में 78.07 करोड़ रुपये, हाउसफुल 4 ने तीन दिनों में 53.22 करोड़ रुपये और गुडन्यूज ने तीन दिनों में 65.99 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। पहले वीकेंड में सर्वाधिक कलेक्शन करने वाली अक्षय कुमार की फिल्मों में अब सूर्यवंशी का नाम सबसे ऊपर है।



और भी पढ़ें :