Bigg Boss 13 : क्या सिद्धार्थ शुक्ला ने बिगाड़ा बिग बॉस का गेम प्लान?

पुनः संशोधित रविवार, 9 फ़रवरी 2020 (17:21 IST)
का आज आखिरी वीकेंड का वार आने वाला है। इसके बाद तो घर में मौजूद सब लोग फिनाले का मजा लेंगे। सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा और असीम रियाज जहां फिनाले में आ चुके हैं। वहीं शहनाज गिल, और माहिरा शर्मा पर एविक्शन की तलवार लटक रही है।
हाल ही में एक टास्क के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला ने पारस छाबड़ा का साथ दिया और उन्होंने एविक्शन से बचा लिया। सिद्धार्थ शुक्ला के इस गेम को लेकर उन्हें घर के अंदर और बाहर दोनों ही जगह निशाना बनाया जा रहा है।

ALSO READ:
: कठघरे में खड़े हुए सलमान खान, बताया- इस वजह से नहीं होने देते किसी का रिश्ता

घर के बाहर कई टीवी सितारे उन्हें आरती सिंह को न बचाने के लिए कोस रहे हैं तो वहीं घर के अंदर खुद आरती सिंह और रश्मि देसाई भी सिद्धार्थ शुक्ला पर गुस्सा निकाल रहे हैं।

आरती सिंह जब से बिग बॉस 13 में आई हैं, उनका कोई गेम नजर नहीं आया है.। सिद्धार्थ शुक्ला अक्सर आरती सिंह को सेव करते आए हैं, और कई मौकों पर बिग बॉस ने भी आरती को ट्विस्ट के जरिए बचा लिया है। कहा जा रहा है कि इस चाबी वाले टास्क के दौरान माना जा रहा था कि सिद्धार्थ शुक्ला आरती सिंह को बचाएंगे। लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला ने शानदार गेम खेला और बिग बॉस भी सिद्धार्थ के दिमाग को नहीं पढ़ पाए।

सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने दोस्त पारस छाबड़ा को बचाया और पूरे गेम को ही पलटकर रख दिया। इस तरह जहां रश्मि देसाई और असीम रियाज आरती सिंह को भड़का रहे हैं, वहीं आरती सिंह भी अपना गुस्सा सिद्धार्थ पर निकाल रही हैं।
आरती सिंह को बिग बॉस हाउस में एक महीने तक टिके रहने तक की उम्मीद नहीं थी लेकिन वह चार महीने निकाल गईं। तो क्या निर्माता भी इस गेम के जरिए चाहते थे कि आरती सिंह जीते? क्योंकि आज वीकेंड का वार में भी इस इश्यू को उठाएंगे।


और भी पढ़ें :