Bigg Boss 13 : कठघरे में खड़े हुए सलमान खान, बताया- इस वजह से नहीं होने देते किसी का रिश्ता

Last Updated: रविवार, 9 फ़रवरी 2020 (15:19 IST)
अब अपने आखिरी पड़ाव की तरफ रुख कर चुका है। आरती सिंह, सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल, रश्मि देसाई, असीम रियाज, पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा शो फिनाले वीक में नजर आने वाले हैं। अक्सर बिग बॉस कंटेस्टेंट को कठघरे में खड़े करने वाले इस बार खुद कठघरे में खड़े होने वाले हैं।
रजत शर्मा जल्द ही कंटेस्टेंट्स से मशहूर शो 'आप की अदालत' की तरह सवाल करते हुए नजर आएंगे। बिग बॉस में आज आने वाले एपिसोड का एक प्रोमो सामने आया है, जिसमें सलमान खान कठघरे में खड़े हैं और रजत शर्मा उनसे सवाल कर रहे हैं।

प्रोमो में रजत शर्मा सलमान से पूछ रहे हैं कि आपने असीम से कहा कि उनकी वजह से हिमांशी की सगाई टूटी गई इसके बाद पत्रकार ने पूछा कि आपने सिद्धार्थ को वॉर्निंग दी थी वो शहनाज़ से दूर रहें, तो क्या आप नहीं चाहते कि यहां किसी का रिश्ता बने?

इस सवाल के जवाब में सलमान ने कहा कि 'हां क्योंकि मेरा रिश्ता नहीं बन रहा इसलिए मैं यहां किसी का रिश्ता नहीं बनने दे रहे।' शो में लेकर मौज मस्ती के साथ ये सारे सवाल जवाब होने वाले हैं।
पिछले एपिसोड में घर के अंदर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी नजर आईं थीं। शो में शिरकत करने के दौरान शिल्पा घर के मौजूदा कंटेस्टेंट्स से बातें कीं और उन्हें योग की ट्रेनिंग दी थी।



और भी पढ़ें :