रोमांस के बाद अब एक्शन करते नजर आएंगे कार्तिक आर्यन, ओम राउत साथ मिलाया हाथ

पुनः संशोधित रविवार, 9 फ़रवरी 2020 (16:34 IST)
इन दिनों सबसे डिमांडिंग एक्टर में से एक है। प्यार का पंचनामा 1, प्यार का पंचनामा 2, सोनू के टीटू की स्वीटी, लुका छुपी, पति पत्नी और वो जैसी रोमांटिक-कॉमेडी फिल्मों में कार्तिक ने बेहतरीन काम किया है जिसे काफी पसंद भी किया गया है।
कार्तिक की अगली फिल्म 'लव आज कल' भी रिलीज को तैयार है। यह भी एक रोमांटिक फिल्म है। हालांकि कार्तिक आर्यन अब एक नए जॉनर में अपना हाथ आजमाने जा रहे हैं। खबरों की मानें तो कार्तिक जल्द ही एक एक्शन थ्रिलर फिल्म में दिखाई देंगे।

खबरों के अनुसार कार्तिक आर्यन, 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' के निर्देशक की 3डी में नजर आएंगे। यह फिल्म भूषण कुमार द्वारा निर्मित की जाएगी। पिछले कुछ समय से चल रही इस चर्चा की अब आधिकारिक पुष्टि कर दी गई है।
इस बारे में बात करते हुए कार्तिक ने कहा, 'मैं एक्शन फिल्म करने के लिए काफी उत्साहित हूं। हाल में मैंने तान्हाजी देखी थी जो बेहतरीन फिल्म है। केवल विजुअल्स ही नहीं बल्कि कहानी के तौर पर भी यह शानदार फिल्म है।

डायरेक्टर ओम राउत की तारीफ में उन्होंने कहा, 'कहानी को फिल्माने और 3डी यूजिंग में ओम राउत का विजन शानदार है। मैं उनकी अगली फिल्म का पार्ट बनने के लिए काफी उत्साहित हूं और अपनी जल्द से जल्द अपनी पहली ऐक्शन फिल्म का काम शुरू करना चाहता हूं।'
भूषण कुमार ने कहा कि यह फिल्म कार्तिक के करियर की सबसे महंगी और सबसे ज्यादा बजट वाली फिल्म होगी। अभी फिल्म का प्री-प्रॉडक्शन चल रहा है और अगस्त 2020 में इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी। इस फिल्म की शूटिंग भारत के अलावा विदेशों की लोकेशंस पर भी होगी। अभी तक फिल्म में कार्तिक के ऑपोजिट कौन हिरोइन होगी इसकी घोषणा नहीं की गई है।


और भी पढ़ें :