शुक्रवार, 27 जनवरी 2023
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. मिर्च-मसाला
  4. Shah Rukh Khan, Raees, Kaabil, Hrithik Roshan, Rakesh Roshan
Written By

रईस की नई रिलीज डेट... हो गई तय!

रईस की रिलीज डेट के लिए शाहरुख खान जितना दिमाग लगा रहे हैं, शायद ही किसी फिल्म के लिए लगाया हो। पहले तो उनका जलवा था। जब चाहे फिल्म रिलीज करने की घोषणा कर देते थे। उनके सामने आने से सभी घबराते थे और अपनी फिल्मों को आगे-पीछे कर लेते थे, लेकिन अब उनका वैसा माहौल और परिस्थितियां नहीं रह गई। अब तो उनको अपनी फिल्म आगे-पीछे करना पड़ती है। 
 
रईस को पहले सुल्तान के सामने वे प्रदर्शित कर रहे थे। बाद में उन्होंने अपनी फिल्म हटा ली और रितिक रोशन की काबिल से टक्कर लेने की सोची, लेकिन खबर है कि अब इसमें भी उन्होंने बदलाव कर लिया है। 
शाहरुख ने पूरा दम लगा लिया कि 'काबिल' की रिलीज डेट बदल जाए, लेकिन राकेश रोशन नहीं माने तो नहीं माने। उनकी बात सही भी है क्योंकि उन्होंने पहले अपनी फिल्म को रिलीज करने की घोषणा की है। शाहरुख अब रितिक की काबिल से टकराने के मूड में नहीं हैं। वे काबिल के सामने से अपनी फिल्म हटाकर उदाहरण पेश करना चाहते हैं ताकि राकेश रोशन क्रिसमस 2018 पर अपनी फिल्म उनकी आनंद एल. राय वाली फिल्म के सामने से हटा लें। 
 
बताया जा रहा है कि शाहरुख अब अपनी फिल्म एक सप्ताह पहले प्रदर्शित करेंगे। सूत्रों के मुताबिक शाहरुख 26 जनवरी के बजाय 20 जनवरी को फिल्म प्रदर्शित करने की योजना बना रहे हैं ताकि यदि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करती है तो दूसरे सप्ताह में भी उनकी फिल्म को लाभ होगा। साथ ही वे रितिक की फिल्म से सीधी टक्कर लेने से भी बच जाएंगे।
 
फिलहाल शाहरुख सोच-विचार में डूबे हैं। फैसले पर पहुंचते ही वे इसकी घोषणा करेंगे।  
 
ये भी पढ़ें
यश चोपड़ा के बारे में 25 रोचक जानकारियां