बड़े अच्छे लगते हैं 2 में साक्षी तंवर माई की शील के रूप में आएंगी नजर

Last Updated: मंगलवार, 19 अप्रैल 2022 (13:18 IST)
हमें फॉलो करें
नेटफ्लिक्स की सीरीज़ की 'शील' के रूप में शानदार अभिनय करने वाली अगले हफ्ते सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' में प्रिया (दिशा परमार) और राम (नकुल मेहता) के साथ नजर आएंगी। जैसा कि इस शो के हालिया प्रोमो से पता चलता है कि शील, प्रिया को एक चुनौतीपूर्ण स्थिति से बाहर निकालने में मदद करती नजर आएंगी।


जहां राम अपने पिता की मौत के पीछे की सच्चाई जानने के लिए संघर्ष कर रहा है और उसे यकीन है कि यह एक सुनियोजित हत्या है, वहीं उसे निष्कर्ष पर पहुंचने के लिए कई रुकावटों का सामना करना पड़ता है। दूसरी ओर शील (माई में साक्षी का किरदार), अपनी दिवंगत बेटी को न्याय दिलाने के लिए मदद की गुहार लगाने लखनऊ से मुंबई आई है, जिसकी मौत को एक दुर्घटना बनाकर पेश किया जाता है।
राम और शील दोनों को पूरा यकीन है कि उनके संबंधित परिवारों के सदस्य एक सुनियोजित हत्या के शिकार हैं, और अब दोनों सच्चाई का पता लगाने पर अड़े हैं। आने वाले रोमांचक एपिसोड्स में देखिए कि कैसे शील, राम और प्रिया के बचाव में आती है, और फिर घटनाओं के एक रोमांचक मोड़ पर शील को उनकी स्थितियों के बारे में पता लगता है।
हाल ही में इस एपिसोड की शूटिंग करने के बाद, साक्षी तंवर ने 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' के कलाकारों के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे बताया। साक्षी ने कहा, "बड़े अच्छे लगते हैं के सेट पर शूटिंग करना मेरे लिए घर वापसी जैसा एहसास था। दर्शकों को पहली बार ओटीटी से लेकर टेलीविजन तक का क्रॉसओवर देखने को मिलेगा। जिस तरह से इस एपिसोड की पटकथा लिखी गई है, वह दिलचस्प और आकर्षक है। राम और प्रिया जिस उलझन से जूझ रहे हैं, उसे सुलझाने में मदद करने के लिए मेरे किरदार शील को लिया गया है। मुझे दो कहानियों के बीच एक सही तालमेल महसूस हुआ और मुझे उम्मीद है कि दर्शक मेरे इस कैमियो का आनंद लेंगे।”
'बड़े अच्छे लगते हैं 2' में प्रिया का रोल निभा रहीं दिशा परमार ने कहा, "उन्हें साक्षी के रूप में सेट में प्रवेश करते और फिर 'शील' में बदलते देखना मेरे लिए एक सुखद अनुभव था। वे जिस सहजता से अभिनय करती हैं और किरदार को जीवंत करती हैं, वह वाकई देखने लायक है। एक एपिसोड के लिए उनके साथ काम करना और एक चुनौतीपूर्ण एवं रोमांचक स्थिति का सामना करने के लिए अपने-अपने किरदारों को साथ लाना बड़ा खास अनुभव था। मैं साक्षी को उनकी सीरीज़ 'माई' के लिए शुभकामनाएं देना चाहती हूं। मुझे पता है कि वो इसमें छा जाएंगी! जहां तक ​​हमारे दर्शकों का सवाल है, मैं उनसे यह गुजारिश करना चाहूंगी कि वे इस शो के आगामी एपिसोड्स को कतई मिस ना करें!”



और भी पढ़ें :