फादर्स डे के मौके पर बेटी रिद्धिमा ने ऋषि कपूर के लिए लिखा स्पेशल मैसेज

फादर्स डे के मौके पर हर कोई अपने पिता के प्रति अथाह प्रेम को बड़े ही खास तरीके से जाहिर कर रहा है। बॉलीवुड के तमाम सेलिब्रिटीज भी अपने पापा को विश कर रहे हैं और उन्हें सरप्राइज दे रहे हैं। की बेटी रिद्धिमा ने भी अपने पापा को स्पेशल सरप्राइज दिया है।

ऋषि कपूर इन दिनों न्यूयॉर्क में हैं, जहां वह कैंसर का इलाज करा रहे हैं। रिद्धिमा अपनी बेटी के साथ अपने पापा से मिलने न्यूयॉर्क पहुंच गईं। रिद्धिमा ने इस प्यारी सी मुलाकात की एक फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है और एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा, 'मेरे रियल लाइफ हीरो यानी मेरे सबसे स्ट्रॉन्ग पापा को हैपी फादर्स डे।'

इस तस्वीर में उनके साथ मां नीतू सिंह, ऋषि कपूर और बेटी समारा साहनी भी दिखाई दे रही हैं। तस्वीर देख यह अंदाजा लगाना मुश्किल नहीं है कि रिद्धिमा का अपने पिता के प्रति काफी जुड़ाव है।

ऋषि कपूर लंबे समय से कैंसर का इलाज न्ययॉर्क में करवा रहे हैं। फिलहाल ऋषि कपूर की हालत में सुधार है। नीतू भी उनके साथ न्यूयार्क में हैं जो अपने पति का इस मुश्किल समय में साथ दे रही हैं। हालिया रिपोर्ट के मुताबिक यदि सब कुछ ठीक रहा तो ऋषि कपूर इस साल अपने 67वें जन्‍मदिन तक भारत लौट आएंगे।

 

और भी पढ़ें :