गुरुवार, 30 मार्च 2023
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. pushpa 2 director sukumar cuts down rashmika mandannas role
Written By
पुनः संशोधित रविवार, 19 जून 2022 (11:48 IST)

'पुष्पा 2' के मेकर्स ने रश्मिका मंदाना के किरदार 'श्रीवल्ली' पर चलाई कैंची!

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा' ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। इस फिल्म में अल्लू के साथ रश्‍मिका मंदाना अहम भूमिका में थीं। फिल्म में अल्लू अर्जुन के किरदार 'पुष्पा राज' और रश्मिका मंदाना के किरदार 'श्रीवल्ली' को दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

 
फैंस अब 'पुष्पा 2' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मेकर्स पुष्पा 2 को पहले से भी दिलचस्प बनाने की तैयारी में है। इस बीच अब रश्मिका मंदाना को लेकर एक खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि निर्देशक सुकुमार ने पुष्पा 2 में रश्मिका मंदाना के किरदार 'श्रीवल्ली' पर कैंची चला दी है।
 
खबरों के अनुसार फिल्म में अब रश्मिका का किरदार मेकर्स ने छोटा कर दिया है। इसकी वजह फिल्म के दूसरे पार्ट में अल्लू अर्जुन के किरदार पुष्पा राज के राइज की कहानी दिखाई जाएगी जिसकी वजह से रश्मिका मंदाना के रोल को छोटा करने की बात सामने आ रही हैं।
 
अल्लू अर्जुन के किरदार पुष्पा राज को जंगलों से आगे निकलकर पोर्ट्स तक, ट्रैवल करते हुए दिखाया जाएगा। उसकी यात्रा चंदन की लकड़ियों की स्मगलिंग के लिए साउथ ईस्ट एशियन देशों तक दिखाई जाएगी जिसकी वजह से रश्मिका के किरदार श्रीवल्ली का किरदार सिमट कर रह जाने वाला है।
 
ये भी पढ़ें
वेब सीरीज 'द चोजन वन' की टीम सड़क दुर्घटना की हुई शिकार, दो एक्टर्स की मौत