मौनी रॉय बोलीं- स्कूल में पढ़ाई जाए भागवत गीता, ये है जिंदगी का सार

Last Updated: शनिवार, 20 मार्च 2021 (15:37 IST)
छोटे पर्दे से लेकर बॉलीवुड तक अपनी पहचान बना चुकी एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। मौनी रॉय फैंस के साथ अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वहीं असल जिंदगी में एक्ट्रेस काफी धार्मिक भी हैं। हाल ही में अपने एक बयान की वजह से मौनी रॉय चर्चा में आ गई हैं।
एक इंटरव्यू के दौरान मौनी रॉय ने कहा कि तमाम स्कूल में बच्चों को भागवत गीता का पाठ पढ़ाया जाना चाहिए। इसके साथ ही मौनी ने ये भी बताया कि उन्होंने लॉकडाउन के दौरान भागवत गीता पढ़ी थी।

मौनी रॉय ने कहा, 'मैं बचपन में भागवत गीता का सार पढ़ा था, लेकिन अब तक इसे समझ नहीं पाई थी। मेरी एक फ्रेंड ने भागवत गीता पढ़नी शुरू की और लॉकडाउन से पहले मैंने भी वह क्लास अटेंड की। हेक्टिक शेड्यूल की वजह से मैं ज्यादा क्लास अटेंड नहीं कर पाई। लेकिन लॉकडाउन के दौरान मैं बहुत धार्मिक थी। मुझे लगता है कि इसे स्कूल सिलेबस का हिस्सा होना चाहिए। मेरे हिसाब से यह धार्मिक किताब से बढ़कर है।
मौनी रॉय का मानना है कि अगर किसी के दिमाग में कोई सवाल है तो गीता में उसका जवाब मिल जाएगा। जाहिर है भागवत गीता पर उनका अटूट विश्वास उनके इस बयान में साफ झलक रहा है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो मौनी रॉय ने अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। वह जल्द ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ नजर आने वाली हैं।



और भी पढ़ें :