'आरआरआर' का मेकिंग वीडियो इस दिन आएगा सामने

पुनः संशोधित रविवार, 11 जुलाई 2021 (14:18 IST)
भारत की सबसे प्रत्याशित और सबसे बड़ी आगामी फिल्मों में से एक, 'आरआरआर' की नवीनतम घोषणा के अनुसार 15 जुलाई को मेकिंग वीडियो जारी किया जाएगा। हालिया अपडेट के अनुसार सबसे बड़ी मल्टी-स्टारर लगभग पूरी होने वाली है और अब प्रशंसकों को आखिरकार उनकी दुनिया की एक झलक देखने मिलेगी।


पेन मूवीज और आरआरआर टीम ने एक तस्वीर साझा की है जिसमें लिखा है, ROAR OF on July 15th, 11 am on a large black screen along with the film's logo.

स्वतंत्रता पूर्व भारत में स्थापित, यह फिल्म प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानियों, कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामराजू के युवा जीवन पर एक काल्पनिक कहानी है। प्रशंसकों को अंततः आरआरआर की दुनिया से सेट से लेकर कलाकारों के पहनावे और लुक की एक झलक देखने मिलेगी, जिससे फिल्म के बारे में बहुत कुछ पता चलने वाला है और प्रशंसक भारत की सबसे बड़ी आगामी फिल्मों में से एक से क्या उम्मीद कर सकते हैं, जो निश्चित रूप से उनकी प्रत्याशा बढ़ा देगा।

आरआरआर भारत की सबसे बड़ी फिल्म है और इसमें ऐसी स्टार कास्ट है जो सभी भाषाओं से है। यह फिल्म तेलुगु, हिन्दी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ सहित कई अन्य भाषाओं में रिलीज के लिए तैयार है। डीवीवी दानय्या द्वारा डीवीवी एंटरटेनमेंट बैनर के टले निर्मित, फिल्म का निर्माण 450 करोड़ रुपए के बड़े बजट पर किया गया है।
पेन स्टूडियोज ने पूरे उत्तर भारत में नाट्य वितरण अधिकार प्राप्त किए हैं और सभी भाषाओं के लिए विश्वव्यापी इलेक्ट्रॉनिक अधिकार भी खरीदे हैं। पेन मरुधर फिल्म को नॉर्थ टेरिटरी में डिस्ट्रीब्यूट करेंगे। यह फिल्म तेलुगु, हिन्दी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ सहित कई अन्य भाषाओं में रिलीज होने के लिए तैयार है। यह फिल्म 13 अक्टूबर 2021 को रिलीज होगी।



और भी पढ़ें :