शनिवार, 13 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. main atal hoon special screening in maharashtra legislative assembly
Last Modified: शनिवार, 20 जनवरी 2024 (16:47 IST)

महाराष्ट्र विधान भवन में हुई मैं अटल हूं की विशेष स्क्रीनिंग, फिल्म को मिला स्टैंडिंग ओवेशन

अटल बिहारी वाजपेयी के जीवन पर आधारित इस फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है

main atal hoon special screening in maharashtra legislative assembly - main atal hoon special screening in maharashtra legislative assembly
Film Main Atal Hoon: बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी की फिल्म 'मैं अटल हूं' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जीवन पर आधारित इस फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म में अपनी कविताओं को सुनाने से लेकर उपस्थिति और भाषण दोनों में अटल बिहारी वाजपेयी का अनुकरण करने तक, पंकज त्रिपाठी ने चरित्र को त्रुटिहीन रूप से चित्रित किया है। 
 
निर्माता-निर्देशक जोड़ी विनोद भानुशाली और रवि जाधव ने इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग महाराष्ट्र के विधान भवन में भी रखी। इस मौके पर फिल्म के निर्माता विनोद भानुशाली और निर्देशक रवि जाधव खासतौर से मौजूद रहे। फिल्म को देखकर सभी लोग काफी खुश नजर आए।
 
राहुल नार्वेकर (महाराष्ट्र विधानसभा के अध्यक्ष) और छगन भुजबल (खाद्य, नागरिक आपूर्ति और उपभोक्ता संरक्षण मंत्री महाराष्ट्र) सहित अन्य लोगों ने फिल्म की काफी सराहना की। उपस्थित सदस्यों के बीच पुरानी यादों का भाव था, जिन्होंने फिल्म के लेखन की प्रशंसा की और ऋषि विरमानी और रवि जाधव ने भारत के प्रिय नेता अटल बिहारी वाजपेयी की जीवन कहानी को कितनी खूबसूरती से दर्शाया। 
 
स्क्रीनिंग के अंत में, दर्शकों ने फिल्म से प्रभावित होकर खड़े होकर तालियां बजाईं। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ऐसे राजनेता रहे हैं, जो सबके प्रिय थे। वह अपने नैतिक मूल्य, संवेदनशीलता, ओजस्वी व्यक्तित्व से ना सिर्फ अपने प्रशंसकों को, बल्कि विरोधियों को भी अपना मुरीद बना देते थे। 
 
बता दें कि मैं अटल हूं', रवि जाधव द्वारा निर्देशित और ऋषि विरमानी और रवि जाधव द्वारा लिखित, भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड और लीजेंड स्टूडियोज द्वारा निर्मित, विनोद भानुशाली, संदीप सिंह और कमलेश भानुशाली द्वारा निर्मित है। 
 
ये भी पढ़ें
ऋषभ शेट्टी को मिला राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण, बोले- जय श्रीराम