गुरुवार, 18 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. maheep kapoor and seema khan tested covid 19 positive
Written By
Last Modified: मंगलवार, 14 दिसंबर 2021 (11:12 IST)

बॉलीवुड पर फिर टूटा कोरोना का कहर, करीना-अमृता के बाद महीप कपूर और सीमा खान भी कोविड-19 पॉजिटिव

बॉलीवुड पर फिर टूटा कोरोना का कहर, करीना-अमृता के बाद महीप कपूर और सीमा खान भी कोविड-19 पॉजिटिव - maheep kapoor and seema khan tested covid 19 positive
बॉलीवुड इंडस्ट्री पर एक बार फिर कोरोनावायरस का कहर टूट पड़ा है। बीते कुछ दिनों कई सेलेब्स इस महामारी की चपेट में आ चुके हैं। हाल में करीना कपूर और अमृता अरोरा के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई थी।

 
वहीं अब संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर और सोहेल खान की पत्नी सीमा खान भी कोरोनावायरस की चपेट में आ गई हैं। बताया जा रहा है कि दोनों क्वारंटीन में हैं।
 
महीप कपूर और सीमा खान करीना कपूर की खास दोस्त हैं और इंडस्ट्री में पार्टियां करने के लिए जानी जाती हैं। बताया जा रहा है कि ये सभी किसी पार्टी के दौरान कोरोना की चपेट में आई हैं। दोनों को हल्का बुखार है। जैसे ही इन्होंने यह महसूस किया कि इनकी तबीयत ठीक नहीं है, वैसे ही इन्होंने कोरोना टेस्ट कराया, जो पॉजिटिव आया। 
 
कुछ दिन पहले ही करीना कपूर, अमृता अरोरा, महीप कपूर, सीमा खान करण जौहर की पार्टी में शामिल हुई थीं। इस पार्टी में इंडस्ट्री के कई और सेलेब्स भी शामिल हुए थे। संभावना जताई जा रही है कि पार्टी में शामिल होने वाले अन्य सितारों की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव हो सकती है।
 
खबरों के अनुसार बीएमसी ने बताया है कि सीमा खान को ही सबसे पहले कोविड-19 हुआ है। बीएमसी कि कुछ मेडिकल टीमें करीना कपूर और अमृता अरोरा के घरों में आरटीपीसीआर कोविड-19 परीक्षण करेंगी। इसके अलावा घर को सैनिटाइज भी किया जाएगा।
 
ये भी पढ़ें
हल्दी सेरेमनी में होने वाले पति विक्की जैन संग अंकिता लोखंडे ने जमकर किया डांस, तस्वीरें वायरल