'द कपिल शर्मा शो' में नजर आएंगे गोविंदा, भांजे कृष्णा अभिषेक ने बनाई शो से दूरी

पुनः संशोधित रविवार, 5 सितम्बर 2021 (13:30 IST)
बॉलीवुड एक्टर गोविंदा और उनके भांजे कॉमेडियन का विवाद अक्सर सुर्खियों में रहता है। दोनों मामा-भांजे एक-दूसरे के सामने नहीं आते हैं। ताजा खबरों के अनुसार कृष्णा अभिषेक ने एक बार फिर गोविंदा के संग शूट करने से मना कर दिया है। गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता आहुजा जल्द ही 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आने वाले हैं। इस एपिसोड से कृष्णा अभिषेक गायब रहेंगे।

कृष्णा ने बताया कि वह अपनी अपकमिंग फिल्म और शो की शूटिंग के बीच डेट्स एडजस्ट कर रहे हैं और जैसे ही उन्हें पता चला कि शो में गोविंदा आने वाले हैं तो उन्होंने इस एपिसोड से गायब रहना ही बेहतर समझा। यह दूसरी बार है जब उन्होंने अपने मामा के साथ 'द कपिल शर्मा शो' का शूट करने से मना किया है।

खबरों के अनुसार कृष्णा ने एक इंटरव्यू में कहा, लास्ट 15 दिनों से मैं अपनी फिल्म और कपिल के शो के लिए रायपुर और मुंबई के बीच खूब चक्कर लगा रहा हूं। शो के लिए मैं अपनी डेट्स एडजस्ट कर सकता हूं, लेकिन जैसे ही मुझे पता चला कि शो में वो (गोविंदा) आ रहे हैं तो मैं फिर उस एपिसोड का हिस्सा नहीं बनना चाहता हूं।
उन्होंने कहा, मैंने उस एपिसोड के लिए डेट भी एडजस्ट नहीं की। मुझे लगता है कि दोनों पार्टी साथ में स्टेज शेयर नहीं करेगी। ये मेरी तरफ से भी होगा और उनकी तरफ से भी होगा। अब ये कॉमेडी शो है तो पता नहीं कौनसी बात बाद में बड़ी बन जाए और फिर वही सब होगा कि ऐसा बोल दिया, वैसा बोल दिया।

कृष्णा ने कहा, मैं कोई मुद्दा नहीं बनाना चाहता हूं। मुझे पता है कि ऑडिशयंस चाहती होगी कि जब गोविंदा जी शो में आएं तो मैं भी मस्ती करूं, लेकिन मुझे लगता है कि परफॉर्म ना करना ही अच्छा है। भले ही उनके और गोविंदा के बीच का रिलेशन खराब हो, लेकिन वह नहीं चाहते कि कपिल शर्मा और शो की क्रिएटिव टीम का गोविंदा के साथ रिलेशन खराब हो।
बता दें कि पिछली बार भी जब गोविंदा अपनी पत्नी और बेटी के साथ 'द कपिल शर्मा के सेट पर पहुंचे थे, तब भी कृष्णा ने इस एपिसोड़ से दूरी बना ली थी।



और भी पढ़ें :