बुल्गारिया रवाना हुए खतरों के खिलाड़ी 10 के कंटेस्टेंट, ये सितारे आएंगे नजर

टीवी के पॉपुलर रिएलिटी शो 'खबरों के खिलाड़ी' का 10वां सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है। हर साल नए सीजन व नए कंटेस्टेंट्स के साथ यह शो दर्शकों का भरपूर करता है। इसी लिए 9 सफल सीजन के बाद अब इसके 10वें सीजन का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है।

हर बार की तरह इस बार भी सेलेब्स जबरदस्त एक्शन और स्टंट करके सभी को चौंकाने के लिए तैयार हैं। पिछले 4 सीजन होस्ट कर चुके रोहित शेट्टी इस बार भी नए सीजन को होस्ट करते नज़र आएंगे। पिछली बार के खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 की शूटिंग अर्जेंटीना में हुई थी, इस बार 10वें सीजन की शूटिंग बुल्गारिया में होगी।

सभी शूटिंग के लिए बुल्गारिया रवाना हो चुके हैं। मुंबई एयरपोर्ट पर उन्हें स्पॉट किया गया। कुछ सेलेब्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में सभी खूब मस्ती करते नजर आए। सभी रिलैक्स मूड में दिखे।
इस नए सीजन का ब्रॉडकास्ट अगले साल जनवरी में होगा। नए सीजन के नए कंटेस्टेंट्स भी चुने जा चुके हैं। ये नए कंटेस्टेंट्स अदा खान, करिश्मा तन्ना, शिविन नारंग, करण पटेल, बलराज सयाल, मलिष्का, रानी चटर्जी, धर्मेश येलंदे, अमृता खानविलकर और तेजस्वी प्रकाश हैं।

हर साल बिग बॉस के बाद आने वाले इस रियलिटी शो हमेशा टीआरपी रेटिंग में टॉप पर रहता है। खतरों के खिलाड़ी 9 को पुनीत पाठक ने जीता था। आदित्य नारायण शो के फर्स्ट रनरअप रहे थे।

 

और भी पढ़ें :