यह होगा जेम्स बॉन्ड की 25वीं फिल्म का नाम, इस दिन भारत में हो सकती है रिलीज

दुनियाभर में सीरीज के करोड़ों फैंस हैं और इन फिल्मों को काफी पसंद किया जाता है। अब जेम्स बॉन्ड अपनी नई कहानी ला रहे हैं। मशहूर जासूस जेम्स बॉन्ड की फिल्म का नया मोशन पोस्टर लॉन्च हुआ है और इसके साथ ही इस फिल्म का नाम भी रिलीज़ कर दिया गया है।

डैनिअल क्रेग इस बार भी जेम्स बॉन्ड की भूमिका में दिखेंगे। पांचवी बार जेम्स बॉन्ड की भूमिका में दिखाई देंगे। ये इस फ्रेंचाइजी की 25वीं फिल्म है और इस फिल्म का नाम 'नो टाइम टू डाई' होगा। बीते दिनों से ही इस प्रोजेक्ट को लेकर खबरें आ रही थीं। अब आखिरकार इसका खुलासा हो गया है।

इसके अलावा फिल्म का टीजर भी रिलीज किया गया है। इस फिल्म का डायरेक्शन कैरी जॉजी फुकुनागा कर रहे हैं। उन्होंने इससे पहले एचबीओ की बेहतरीन सीरीज ट्रू डिटेक्टिव और नेटफ्लिक्स की मैनियैक जैसे प्रोजेक्ट्स को डायरेक्ट किया है।

फिल्म के मेकर्स ने यह घोषणा करके दर्शकों में और ज्यादा उत्सुकता जगा दी है कि इस फिल्म में ऑस्कर अवॉर्ड जीत चुके एक्टर रामी मालेक एक रहस्यमयी विलेन के किरदार में दिखाई देंगे।
यह फिल्म ब्रिटेन में अगले साल 3 अप्रैल को रिलीज़ होने जा रही है वही अमेरिका में ये फिल्म 8 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है। फिल्म के भारत में 3 अप्रैल को रिलीज होने की उम्मीद की जा रही है।

इस फिल्म में दिखाया जाएगा कि बॉन्ड ने अपनी सर्विस छोड़ दी है और वो जमैका में एक शांत लाइफ बिता रहा है हालांकि उनकी इस शांति भरी लाइफ में खलल पड़ता है जब सीआईए से उनका पुराना दोस्त उनसे मदद मांगने आता है और इसके बाद अपहरण किए गए साइंटिस्ट को बचाने का मिशन शुरू हो जाता है।



और भी पढ़ें :