रविवार, 21 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. मिर्च-मसाला
  4. emraan hashmi angry tweet on corona virus
Written By
Last Modified: शनिवार, 28 मार्च 2020 (13:34 IST)

कोरोना वायरस को लेकर फूटा इमरान हाशमी का गुस्सा, बोले- ये सब इसलिए हो रहा है क्योंकि...

कोरोना वायरस को लेकर फूटा इमरान हाशमी का गुस्सा, बोले- ये सब इसलिए हो रहा है क्योंकि... - emraan hashmi angry tweet on corona virus
दुनियाभर में कोरोना वायरस का कहर तेजी से फैल रहा है। भारत में कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए 21 दिन के लॉकडाउन की घोषणा की गई है। लॉकडाउन की वजह से आम जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। आम लोगों के साथ ही बॉलीवुड सिलेब्रिटीज भी इस वजह से घर के बाहर नहीं निकल पा रहे हैं।

 
इमरान हाशमी कोरोना वायरस फैलाने के लिए चीनी लोगों पर भड़क गए हैं। ऐसा माना जाता है कि चीन से फैलने वाला यह वायरस चमगादड़ से इंसानी शरीर में आया है। हालांकि अभी तक यह तथ्य सत्यापित नहीं है।
 
इमरान हाशमी ने कोरोना वायरस को लेकर एक ट्वीट किया। इमरान ने लिखा, 'और यह सब इसलिए हो रहा है क्योंकि यहां से हजारों मील दूर कुछ लोग चमगादड़ को खाकर अजीब अुनभव करना चाहते थे।'

इमरान हाशमी ने अपने ट्वीट में बिना नाम लिए चीन पर निशाना साधा है। इमरान के इस ट्वीट से कोरोना वायरस को लेकर उनका गुस्सा साफ पता चल रहा है।
 
कोरोना के संक्रमण को रोकने के कोशिश में मनोरंजन जगत से लेकर बाजार तक हर जगह ताला पड़ा हुआ है। फिल्मों की ना तो आगे शूटिंग हो रही है और ना ही बनी हुई फिल्मों को रिलीज किया जा रहा है।
ये भी पढ़ें
आलिया भट्ट संग रोमांस करते नजर आएंगे शाहरुख खान!