कोरोना वायरस के चलते बिखरा कमल हासन का परिवार, इस वजह से सभी को रहना पड़ रहा अलग-अलग

पुनः संशोधित मंगलवार, 24 मार्च 2020 (17:25 IST)
का कहर पूरी दुनिया में देखने को मिल रहा है। इस वायरस के चलते लोग अपने घरों में कैद होने पर मजबूर हैं। सरकार समेत तमाम सेलेब्स लोगों को घर में रहने की सलाह दे रहे हैं। जहां लोग इस समय ज्यादातर घर में अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं, वहीं साउथ सुपरस्टार का परिवार कोरोना के चलते बिखर गया है।

सभी एक-दूसरे से अलग रहने को मजबूर हैं। कमल हासन की बेटी और एक्‍ट्रेस ने खुलासा किया है कि वह, उनकी बहन, उनकी मां और पिता चारों इस समय अलग-अलग रहकर क्‍वारंटाइन हो रहे हैं।

श्रुति हसन ने बताया कि वह अपनी मां सारिका के साथ मुंबई में हैं और दोनों अलग-अलग फ्लैट में रह रहे हैं। वहीं, उनके पिता कमल हासन और उनकी छोटी बेटी अक्षरा इस समय चेन्नई में हैं और वो दोनों भी अलग-अलग फ्लैट में हैं। दरअसल इन चारों ने एक इस दौरान विदेश यात्रा की है और यही कारण है कि कमल हासन का पूरा परिवार ये सतर्कता बरत रहा है।

श्रुति बीते दिनों ही ही लंदन से वापस आई हैं और तभी से उन्‍होंने खुद को अलग-थलग कर लिया है। हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा कि वो हमेशा से ही अकेली रह रही हैं। उसमें कुछ नया नहीं है, लेकिन मुश्किल ये है कि अब घर से बाहर जाने का कोई ऑप्शन नहीं है इसके पीछे की वजह है लगातार बढ़ता डर। लोगों ने भी इसे पिछले कुछ दिनों से ही गंभीरता से लिया है।


और भी पढ़ें :