दीपिका पादुकोण ने अपने पिता के लिए लिखा स्पेशल नोट, बोलीं- हमें आप पर गर्व है

पुनः संशोधित मंगलवार, 24 मार्च 2020 (17:01 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस कोरोना वायरस के कारण इन दिनों अपने घर पर ही हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। सोशल मीडिया पर वो आज कल हर दिन फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रही हैं। अब हाल ही में दीपिका ने अपने पिता और भारत के मशहूर पूर्व बैंडमिंटन खिलाड़ी के लिए एक स्पेशल नोट लिखा है।

दीपिका पादुकोण ने पापा प्रकाश को लेकर एक ट्वीट किया है। उन्होंने इस ट्वीट में अपने पापा को ढेर सारा प्यार दिया है। दीपिका पादुकोण ने ट्वीट में लिखा है, 'पापा, बैडमिंटन और भारतीय खेल के लिए आपका योगदान अतुलनीय है। आपके दूसरों को प्रेरित करने वाले समर्पण, अनुशासन, प्रतिबद्धता और सालों की कड़ी मेहनत के लिए ढेर सारा आभार... हम आपको प्यार करते हैं और हमें आप पर गर्व है। आपको ढेर सारा आभार।'

दीपिका पादुकोण ने यह ट्वीट एक पत्रकार के ट्वीट के जवाब में किया था जिन्होंने लिखा था कि 40 साल पहले आज ही के दिन लंदन के वेम्बले एरेना में प्रकाश पादुकोण ने ऑल इंग्लैंड चैंपियनशिप जीती थी।

दीपिका पादुकोण के वर्क फ्रंट की बात करें तो वे आखिरी बार फिल्म 'छपाक' में नजर आई थीं। जल्द ही वो अपने पति के साथ फिल्म 83 में नजर आने वाली हैं।



और भी पढ़ें :