'बोले चूड़ियां' के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी नहीं आयुष्मान खुराना थे पहली पसंद

पुनः संशोधित गुरुवार, 29 अप्रैल 2021 (16:35 IST)
नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई शम्स सिद्दीकी की फिल्म 'बोले चूड़ियां' काफी समय से चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म में लीड रोल में नवाजुद्दीन और तमन्ना भाटिया नजर आने वाले हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि नवाजुद्दीन इस फिल्म के लिए पहली पसंद नहीं थे।

एक इंटरव्यू के दौरान शम्स सिद्दीकी यह खुलासा किया है। उन्होंने कहा, मैं अभिनेता आयुष्मान खुराना को इस फिल्म का हिस्सा बनाना चाहता था। असल में वो ही मेरी पहली पसंद थे, लेकिन निर्माता नवाजुद्दीन को फिल्म का हीरो बनाना चाहते थे।

शम्स सिद्दीकी ने कहा, जब नवाजुद्दीन ने फिल्म की कहानी सुनी तो उन्होंने तुरंत इसके लिए रजामंदी दे दी। मैंने इस फिल्म में नवाजुद्दीन के जीवन में हुईं कुछ असली घटनाएं भी शामिल की हैं। फिल्म की शूटिंग अभी बाकी है।
'बोले चूड़ियां' से नवाजुद्दीन ने गायकी की दुनिया में भी कदम रखा है। अपनी इस फिल्म के गाने 'स्वैगी चूड़ियां' को उन्होंने अपनी आवाज से सजाया है। कुछ ही दिनों पहले यह गाना रिलीज हुआ था, जिसमें नवाजुद्दीन चूड़ियां और सलवार कमीज पहने गीत की धुन पर थिरकते दिख रहे थे।

इस फिल्म में नवाजुद्दीन का रोमांटिक अंदाज देखने को मिलेगा। फिल्म में पहली बार नवाजुद्दीन की जोड़ी अभिनेत्री तमन्ना भाटिया के साथ बनी है। 'बोले चूड़ियां' से नवाजुद्दीन पर्दे पर अपनी छवि बदलने जा रहे हैं। इसमें उनका रैपर वाला अवतार देखने लायक होगा। यह फिल्म एक ऐसे प्रेमी जोड़े की कहानी है, जो छोटे से गांव में रहता है। राजपाल यादव भी इस फिल्म का हिस्सा हैं।



और भी पढ़ें :