50 Years of YRF: कई देशों में YRF Film Festival की तैयारी में आदित्य चोपड़ा, दिखाई जाएंगी बैनर की आइकॉनिक फिल्में

Last Updated: सोमवार, 31 अगस्त 2020 (15:08 IST)
हमें फॉलो करें
हिंदी सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्म प्रोडक्शन कंपनी अपने बैनर के 50 साल पूरे होने के अवसर पर कई देशों में वाईआरएफ की योजना बना रहा है। यशराज फिल्म्स के 50वीं सालगिरह का जश्न 27 सितंबर को कंपनी के संस्थापक और निर्माता-निर्देशक यश चोपड़ा की 88वीं जयंती पर मनाया जाएगा। इन फिल्म फेस्टिवल्स में यशराज बैनर तले बनाई गई आइकॉनिक फिल्मों को ‍दिखाया जाएगा।


एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यशराज फिल्म्स बैनर की गोल्डन जुबली के मौके पर यूके, यूएस, ऑस्ट्रेलिया, रूस, मलेशिया जैसे कई देशों में फिल्म फेस्टिवल का आयोजन करेगी। फिल्म फेस्टिवल्स में आदित्य चोपड़ा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ सहित बैनर की कई आइकॉनिक फिल्मों को दिखाया जाएगा। इसमें यश चोपड़ा का आखिरी गाना ‘जब तक है जान’ भी प्रदर्शित किया जाएगा।

रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि यशराज बैनर की फिल्मों के गानों का रेडियो कॉन्सर्ट भी आयोजित किया जाएगा, जिसमें ऑरिजिनल आर्टिस्ट ही उन गानों को गाएंगे। बता दें, यश चोपड़ा ने फिल्म उद्योग को कई अनमोल गाने दिए हैं।


बता दें, यशराज फिल्म्स अपने 50वें साल का एक बड़ा जश्न मनाने वाला है। इस मौके पर आदित्य चोपड़ा कुछ बड़े कलाकारों के साथ बड़ी फिल्मों की आधिकारिक घोषणा कर सकते हैं। इनमें से चार फिल्में शाहरुख खान, अजय देवगन, विक्‍की कौशल और सलमान खान की होंगी। इसी दिन कंपनी देश की अलग-अलग भाषाओं में अपना लोगो भी रिलीज करेगी।



और भी पढ़ें :