विश्वरूप और डेविड सहित सभी फिल्मों की कमजोर शुरुआत

रेस 2 : पहले सप्ताह में 76 करोड़

विश्वरूप
PR


फिल्म का प्रचार बहुत कम किया गया और दर्शकों को पता भी नहीं चला कि इस नाम की कोई फिल्म है। यह फिल्म भी अच्छी ओपनिंग लेने में नाकामयाब रही। विश्वरूप और डेविड से अभी भी उम्मीद है कि कि इन दोनों फिल्मों के कलेक्शन में उछाल देखने को मिल सकता है।

गोविंदा और प्रियंका चोपड़ा की वर्षों से अटकी फिल्म ‘दीवाना मैं दीवाना’, आशा भोसले अभिनीत ‘माई’ और दीपा मेहता की ‘मिडनाइट्स चिल्ड्रन’ कम शो में रिलीज की गईं। इन फिल्मों की ओपनिंग खराब से बेहद खराब रही।

समय ताम्रकर|
हमें फॉलो करें

एक फरवरी को ढेरी सारी फिल्में रिलीज हुईं, लेकिन इनमें से कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ओपनिंग लेने में सफल नहीं रही। सबसे ज्यादा उम्मीद ‘विश्वरूप’ और ‘डेविड’ से थी। पिछले कई दिनों से विवादों में हैं, लेकिन इसका असर बॉक्स ऑफिस पर नजर नहीं आया। सुबह और दोपहर के शो में सिनेमाहॉल में दर्शकों की संख्याइ कम नजर आई।

ने अपने पहले सप्ताह में बॉक्स ऑफिस से 76.10 करोड़ रुपये कलेक्ट किए। फिल्म का पहला वीकेंड 51.35 करोड़ का था। अगले चार दिनों में फिल्म के कलेक्शन धड़ाम से नीचे गिरे और फिल्म पहले सप्ताह में 76.10 करोड के आंकड़े तक पहुंच पाई। रेस 2 की लागत 90 करोड़ रुपये के आसपास है, इसलिए फिल्म को दूसरे हफ्ते में भी शानदार बिज़नेस करना होगा।



और भी पढ़ें :