अभिषेक से दोस्ती बढ़ा रहे हैं सलमान

Salman
IFM
सलमान खान इन दिनों अभिषेक बच्चन की तारीफ कर रहे हैं और उन्हें अपना छोटा भाई बता रहे हैं। सलमान के इस कदम से बॉलीवुड के लोग चकित हैं। गौरतलब है कि अभिषेक की पत्नी ऐश्वर्या राय एक जमाने में सलमान की गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं।

सलमान लाख कोशिशों के बावजूद ऐश्वर्या को अब तक भुला नहीं पाए हैं। वे हर उस चीज से दूर रहने की कोशिश करते हैं जो उन्हें ऐश की याद दिलाती हैं लेकिन यादों पर उनका बस नहीं चलता।

ऐश्वर्या जब से बच्चन परिवार की बहू बनी हैं तब से सलमान और बच्चन परिवार के लोग एक-दूसरे के सामने असहज महसूस करते हैं। कुछ दिनों पहले एक म्यूजिक रिलीज़ समारोह में अमिताभ को पता चला कि सलमान आने वाले हैं तो वे सलमान के आने के पहले ही चल दिए। इसी तरह सलमान ने भी यह कोशिश की कि वे अमिताभ या अभिषेक का सामना करने से बचें। हालाँकि बच्चन परिवार से सलमान की कोई दुश्मनी नहीं है, लेकिन परिस्थितियाँ ही कुछ ऐसी बन गईं कि वे मुँह चुराने लगे।

Ash
IFM
हाल ही में एक स्टुडियो में सलमान शूटिंग कर रहे थे और जब उन्हें पता चला कि अभिषेक बच्चन भी उसी स्टुडियो में मौजूद हैं तो वे अभिषेक से मिलने जा पहुँचे और कुछ देर तक उन्होंने बातचीत की।

माना कि सलमान खान मूडी हैं, लेकिन उनकी इस तरह की हरकतों से कई लोगों के कान खड़े हो गए। कहा जा रहा है कि सलमान के इस कदम के पीछे शाहरुख और उनके विवाद की वजह है।

सलमान इन दिनों उन लोगों से दोस्ती बढ़ा रहे हैं जो शाहरुख को किन्हीं कारणों से पसंद नहीं करते। शाहरुख खान ने अपने आपको अमिताभ के बराबर सिद्ध करने की कई बार कोशिश की और इस वजह से अमिताभ और उनके बीच संबंध अच्छे नहीं रहे। शायद सलमान इसी वजह से बच्चन परिवार से नजदीकियाँ बढ़ा रहे हैं।

आमिर और शाहरुख ने भी कभी एक-दूसरे को पसंद नहीं किया। ऊपर से जरूर वे गले मिलते रहे, लेकिन उनके दिलों में ईर्ष्या की आग थी। जबकि सलमान ने दोनों के साथ फिल्में कीं और मधुर व्यवहार बनाए रखा।

शाहरुख से पंगा होने के बाद वे अब आमिर से नजदीकियाँ बढ़ा रहे हैं और ‘अंदाज अपना अपना’ का सीक्वल बनाने की बात कर रहे हैं। आमिर भी इस स्थिति का फायदा उठाते हुए सलमान के कंधे पर बंदूक रख शाहरुख पर निशाना साधने की कोशिश कर रहे हैं।

Abhishek
IFM
सलमान को नजदीक से जानने वाले लोगों का मानना है कि सल्लू अपने दुश्मन को कभी माफ नहीं करते। जिन लोगों ने भी उनसे पंगा लिया है उनसे सलमान ने कभी समझौता नहीं किया।

समय ताम्रकर|
अभिषेक से अच्छे संबंध बनाकर शायद सलमान अप्रत्यक्ष रूप से ऐश्वर्या को यह संदेश देना चाहते हों कि वे सारी कड़वी बातें भूल चुके हैं। उनके दिल में ऐश के प्रति अब कोई दुर्भावना नहीं है। सलमान कुछ भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :