लालू पर दोहरा मापदंड अपना रहे हैं मां-बेटे : नरेन्द्र मोदी

उजियारपुर (बिहार)| भाषा| पुनः संशोधित बुधवार, 30 अप्रैल 2014 (17:42 IST)
FILE
उजियारपुर (बिहार)। सोनिया और राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी ने बुधवार को कहा कि अब मां-बेटे की सरकार को निश्चित पराजय से कोई नहीं बचा सकता, साथ ही उन्होंने चारा घोटाले में दोषी लालू प्रसाद के साथ मंच साझा नहीं करने के संबंध में दोनों पर दोहरा मापदंड अपनाने का आरोप लगाया।


मोदी ने आरोप लगाया कि ने लालू को जेल से बाहर आने में मदद की और पर्दे के पीछे उनसे सभी तरह की सौदेबाजी में लगे रही, लेकिन सार्वजनिक तौर पर अपने रिश्तों को स्वीकार नहीं करती, क्योंकि उसे वोटों के नुकसान का भय है।

भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार ने चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि क्या यह तथ्य नहीं है कि मां और बेटे ने लालू को जेल से बाहर निकालने में मदद की (चारा घोटाले में 5 साल की सजा सुनाए जाने के बाद जमानत के सिलसिले में)?

उन्होंने कहा कि जेल से लालू को बाहर निकालने के बाद वह रैलियों में उनके साथ मंच साझा क्यों नहीं कर सकते?


मोदी ने कहा कि क्या इन मां-बेटे का लालू के साथ गठबंधन नहीं है? क्या इन्होंने लालू को जेल से निकालने में मदद नहीं की? तब वे क्यों साथ बैठने से इंकार कर रहे हैं? वे कह रहे हैं कि हमारे साथ मत बैठो अन्यथा हम देश से समाप्त हो जाएंगे। यह धोखा नहीं है, पाप नहीं है। मोदी ने मतदाताओं से इन्हें सबक सिखाने की अपील की।
उन्होंने कहा कि मां-बेटे को निश्चित पराजय से कोई नहीं बचा सकता है। संप्रग सरकार को कमजोर और गांधी परिवार के रिमोट कंट्रोल से चलने वाली बताते हुए भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार ने कहा कि कोई मृत सरकार कभी देश का अच्छा नहीं कर सकती है और देश को एक मजबूत सरकार की जरूरत है, जो अपने निर्णायक नेतृत्व से जटिल समस्याओं का समाधान कर सके।
केंद्र में सत्ता हासिल करने के सपने को साकार करने के प्रयासों में तहत इस महत्वपूर्ण दौर में मोदी ने मतदाताओं तक पहुंचने की कोशिश करते हुए कहा कि बिहार पर मां सरस्वती का आशीर्वाद है और गुजरात इस क्षेत्र में पीछे है।

उन्होंने कहा कि हम बिहार में जहां भी जाते हैं, हमें आईएएस, आईपीएस अधिकारी मिलेंगे लेकिन धन की देवी का यहां आना बाकी है। यह कमल के बिना नहीं हो सकता है। (भाषा)



और भी पढ़ें :