कैटरीना की शान में अमिताभ ने कसीदे पढ़े

नई दिल्ली (भाषा)| भाषा|
बॉलीवुड की दिलकश अदाकारा के मुरीदों में बिग बी का नाम भी जुड़ गया है। बिग बी का मानना है कि कैटरीना ने अपनी प्रतिभा के दम पर बहुत कम समय में बड़ा रास्ता तय कर लिया।

जीक्यू मैग्जीन ने हाल ही में अमिताभ को लाइफ टाइम एचीवमेंट अवॉर्ड से नवाजा। इस मौके पर बॉलीवुड की तमाम बड़ी शख्सियतें वहाँ मौजूद थीं। उसी महफिल में अमिताभ के कंधे पर किसी ने हाथ रखा और कहा, ‘इट्स मी’। वह कैटरीना थीं।

अमिताभ ने अपने ब्लॉग में उन फिल्मों के निर्माण के अपने अनुभवों को साझा किया है, जिनमें वे कैटरीना कैफ के साथ थे। बूम फिल्म में कैटरीना के साथ काम कर चुके अमिताभ ने लिखा है कि अपनी पहली फिल्म बूम में वे कितनी शर्मीली थीं।
कैटरीना को उत्सुकता थी कि वे स्क्रीन पर कैसी दिखती हैं। अनुभवी अमिताभ की आँखों ने यह ताड़ लिया और उसे मॉनीटर में ले जाकर उसकी यह ख्वाहिश पूरी कराई।

एक रोचक वाकये का जिक्र करते हुए अमिताभ लिखते हैं कि दुबई में बूम की शूटिंग के बाद उन्होंने रात में शहर घूमने का प्रस्ताव रखा। शहर के एक क्लब वाले ने सबको तो अंदर जाने दिया, लेकिन कैटरीना को यह कहकर रोक दिया कि वे अभी छोटी हैं।
अमिताभ लिखते हैं-फिल्म ‘सरकार’ में एक मामूली सी भूमिका निभाने के बाद गूगल में सबसे ज्यादा तलाश की जाने वाली शख्सियत के तौर पर कैटरीना ने एक लंबा सफर तय किया है और अपनी प्रतिभा के दम पर आज इस मुकाम पर पहुँची हैं।



और भी पढ़ें :