पाक में नहीं थी पुख्ता सुरक्षा-आईसीसी

लंदन (भाषा)| भाषा|
हमें फॉलो करें
ने शनिवार को की कड़ी आलोचना करते हुए कहा कि कड़ी सुरक्षा मुहैया कराने के लगातार आश्वासनों के बावजूद आतंकी हमले के शिकार बने श्रीलंकाई क्रिकेटरों का सुरक्षा स्तर अपेक्षानुरूप नहीं था।


आईसीसी अध्यक्ष ने कहा कि आईसीसी और श्रीलंका क्रिकेट दोनों ही पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के सुरक्षा को लेकर दिए गए आश्वासन से संतुष्ट थे और श्रृंखला से पहले इसकी जाँच की गई थी।

उन्होंने कहा कि हमारे लोग पाकिस्तान बोर्ड के संपर्क में थे और हमें राष्ट्राध्यक्ष जैसी सुरक्षा का आश्वासन मिला था। हम और श्रीलंका बोर्ड इससे संतुष्ट थे, लेकिन दुःख है कि लगता है कि वैसी सुरक्षा मुहैया नहीं कराई गई।

आईसीसी अध्यक्ष ने हालाँकि पीसीबी प्रमुख एजाज बट के इस दावे पर कोई टिप्पणी नहीं की कि सुरक्षा पर्याप्त थी। मोर्गन ने बीबीसी से कहा कि मैंने एजाज बट से बात की और मैं समझता हूँ कि उनकी राय सभी जानते हैं।


मैंने महेला जयवर्धने से भी बात की और मैं सुरक्षा पर उनकी राय जानता हूँ। मैंने क्रिस ब्रॉड से भी बात की और मुझे लगता है कि पूरी तरह से भिन्न प्रतिक्रियाओं पर टिप्पणी करना मेरे लिए गलत होगा।
संयोग से आईसीसी मैच रेफरी ब्रॉड और श्रीलंकाई कप्तान जयवर्धने दोनों ने मेहमान टीम और मैच अधिकारियों को मंगलवार को आतंकी हमले के दौरान मुहैया कराई गई सुरक्षा पर सवाल उठाए हैं।



और भी पढ़ें :