मेरा करियर अभी खत्म नहीं हुआ:ली

सिडनी (भाषा)| भाषा|
FILE
चोटों से जूझ रहे ऑस्ट्रेलिया के ब्रेट ली ने जोर देकर कहा कि भारत में मौजूदा एकदिवसीय श्रृंखला के दौरान लगी चोट के बावजूद उनका खत्म नहीं हुआ है।

इस 32 वर्षीय तेज गेंदबाज को कोहनी की चोट के कारण भारत के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला से बाहर होना पड़ा। इससे पहले वह कुछ महीने पूर्व ही पसलियों की चोट से उबरे थे जिसके कारण वह एशेज में भी हिस्सा नहीं ले पाए थे।

ली भारत के खिलाफ सात मैचों की श्रृंखला के पहले मैच में खेले, जिसके बाद उन्हें श्रृंखला से हटना पड़ा। इस तेज गेंदबाज ने हालाँकि कहा कि उनका टेस्ट करियर अब तक समाप्त नहीं हुआ है और वह 26 नवंबर को वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू हो रही घरेलू टेस्ट श्रृंखला तक चोट से उबरने को लक्ष्य बनाएँगे।
भारत से लौटने के बाद ली ने कहा कि मैंने निश्चित तौर पर खुद को टेस्ट क्रिकेट से बाहर नहीं माना है और निश्चित तौर पर टेस्ट क्रिकेट खेलना वह सबसे महत्वपूर्ण लक्ष्य है, जिसे मैं हासिल करना चाहता हूँ।

ली ने कहा कि चैम्पियन्स ट्रॉफी और चैम्पियन्स लीग ट्वेंटी-20 में सफल वापसी के बाद इस चोट से वह निराश हैं।मैं चैम्पियन्स ट्रॉफी और चैम्पियन्स लीग में जिस तरह खेल रहा था, मैं अपनी फॉर्म को लेकर काफी खुश था। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि मुझे लगी लेकिन मैं इसे दीर्घकालीन चोट के रूप में नहीं देखता।



और भी पढ़ें :