विराट कोहली के शतक से सिकंदर रजा को झटका!

हरारे| भाषा|
FILE
हरारे। पाकिस्तान में जन्मे जिम्बाब्वे के सलामी बल्लेबाज सिकंदर रजा ने के खिलाफ अपने करियर का पहला अर्धशतक जमाया लेकिन वे इसे शतक में तब्दील नहीं कर पाने के कारण निराश हैं। रजा 82 रन बनाकर आउट हुए जबकि भारतीय कप्तान विराट कोहली शतक जमाने में सफल रहे। कोहली के शतक पर रजा से उनके दोस्त ने एक सवाल कर दिया जिससे वे काफी विचलित हो गए।


उन्होंने कहा कि वे ताउम्र यह सवाल याद रखेंगे। भारत के खिलाफ पहले वनडे में जिम्बाब्वे की छह विकेट की हार के बाद रजा ने पत्रकारों से कहा, मेरे एक मित्र ने मुझसे पूछा कि 'जब विराट ने शतक पूरा किया तो मैं कैसा महसूस कर रहा था।' मैं आपको बताना चाहता हूं कि यह सवाल मुझे अंदर तक झकझोर गया। मैं इसे ताउम्र याद रखूंगा।

उन्होंने कहा, मुझे इस तरह के अधिक मौके नहीं मिलने वाले हैं और इसलिए मैं आगे यह सुनिश्चित करना चाहूंगा कि ऐसी किसी पारी को मैं शतक में तब्दील करूं। मैं संवाददाता सम्मेलन के बाद निश्चित तौर पर नेट्स पर अभ्‍यास करने जाऊंगा।
रजा ने कहा, मैं अपनी बल्लेबाजी में कुछ सुधार करना चाहता हूं ताकि फिर से इस तरह का मौका मिलने पर मैं दबाव में नहीं आऊं और अपनी टीम को भी दबाव में नहीं रखूं। (भाषा)



और भी पढ़ें :