स्पॉट फिक्सिंग : असद रऊफ ने कहा मैं निर्दोष हूं

कराची | WD|
FILE
कराची। मामले में फंसे पाकिस्तान के अंपायर असद रऊफ ने कराची में प्रेस कॉन्फ्रेंसिंग में कहा कि वे या स्पॉट फिक्सिंग में शामिल नहीं हैं। उन्होंने कहा कि अगर जांच हुई तो वे जवाब देंगे।

रऊफ ने मुंबई पुलिस जांच में अपना नाम आने के बाद बुधवार को पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि वे आईसीसी की भ्रष्टाचाररोधक और सुरक्षा इकाई (एसीएसयू) का सामना करने के लिए तैयार हैं।

रऊफ ने बुधवार को यहां कहा कि वे अपना नाम इस स्पॉट फिक्सिंग विवाद से साफ कराने के लिए आईसीसी की जांच के लिए तैयार हैं। धन, भेंट, स्पॉट फिक्सिंग और मैच फिक्सिंग कभी भी मेरा लक्ष्य नहीं रहा। ये कभी भी मेरी जिंदगी का विषय नहीं रहे।
उन्होंने खुद पर लगे आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि अगर आईसीसी की भ्रष्टाचार रोधक सुरक्षा इकाई द्वारा जांच होती है तो मैं जांच का सामना करने के लिए तैयार हूं और उनके सभी सवालों का जवाब देने को तैयार हूं।

आईपीएल में स्पॉट फिक्सिंग प्रकरण में शामिल होने के चलते विवादास्पद अंपायर को आईसीसी ने अगले महीने इंग्लैंड में होने वाली चैंपियंस ट्रॉफी से हटा दिया। आईसीसी ने बयान में कहा था कि रऊफ को मुंबई पुलिस द्वारा की जा रही जांच में हटा दिया गया। वे पहले अंपायर थे जिनका नाम आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग प्रकरण से जुड़ा। (भाषा)



और भी पढ़ें :