आईपीएल के पूर्व आयुक्त ललित मोदी खुश

लंदन| भाषा| पुनः संशोधित सोमवार, 27 जनवरी 2014 (19:58 IST)
FILE
लंदन। के ललित मोदी ने इस बात पर प्रसन्नता जताई है कि बीसीसीआई ने (आरसीए) अध्यक्ष पद के में उनकी जीत स्वीकार कर ली है लेकिन इस बात पर निराशा भी व्यक्त की कि नतीजे की अधिकारिक घोषणा में और देरी होगी।


भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने चुनाव के नतीजों की घोषणा का आज उच्चतम न्यायालय में विरोध करते हुए कहा कि इसमें मोदी विजयी होंगे।

मोदी ने कहा, ‘मैं हैरान हूं कि बीसीसीआई किसी अन्य से पहले परिणाम जानता हुआ दिख रहा है और उसने अदालत के समक्ष इसकी पूर्व घोषणा भी कर दी। लेकिन मैं इस बात से खुश हूं कि उन्हें लगता है कि मैं जीत गया।’

न्यायमूर्ति अनिल आर दवे और न्यायमूर्ति जे एस खेहड़ की खंडपीठ के समक्ष बीसीसीआई के वकील ने कहा, ‘हम नतीजा जानते हैं। वह (मोदी) स्पष्ट विजेता हैं। उनके पास 33 में से 26 वोट हैं।’ बोर्ड की दलीलें सुनने के बाद न्यायालय ने चुनाव नतीजे का सीलबंद लिफाफा खोलने की प्रक्रिया चार मार्च के लिए स्थगित कर दी।

मोदी ने कहा, ‘मैं निराश हूं कि एक बार फिर हमें नतीजे का लिफाफा खुलने का इतंजार करना होगा क्योंकि बीसीसीआई अपना पक्ष समझाने में और समय लेना चाहता है कि उन्हें लोकतांत्रिक प्रक्रिया में किस तरह हस्तक्षेप की अनुमति दी जानी चाहिए। इसलिए मुझे लगता है कि मुझे इंतजार करना होगा।’ (भाषा)



और भी पढ़ें :